1583X262px
अपराध

पति दूसरे शहर में करता था नौकरी, पत्नी प्रेमी को अंधेरी रातों में बुलाने लगी घर, बेटे ने दोनों को बिस्तर पर देखा तो उठाया ये कदम

बिहार के मधुबनी जिले के एक गांव में एक महिला का पति काफी महीनों तक घर नहीं आता था। जिसका फायदा पत्नी ने उठाया और गांव के ही रहने वाले 40 साल के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग शुरू कर दिया। दोनों के बीच फिर संबंध बनने लगे।

वहीं महिला के दो बालिग बच्चे भी हैं। एक दिन महिला ने अपने प्रेमी का रात के अंधेरे में घर बुला लिया। रात के समय महिला अपने प्रेमी का इंतजार कर रही थी। रात को करीब एक बजे महिला का प्रेमी घर पहुंचा।

जिसके बाद दोनों कमरे में चले गए। वहीं दूसरे कमरे में दोनों बेटे सो रहे थे। वहीं जब बेटे ने मां और आशिक के बीच की बात सुनी तो उसे शक हुआ और उसने कमरे में जाकर देखा तो उसकी मां व प्रेमी दोनों आपत्तिजनक हालत में थे।

जिसे देखकर बेटे को गुस्सा आ गया और मां के प्रेमी को बांधकर पिटाई शुरू कर दी। जिसके बाद उसने अपने दूसरे भाई को भी वहां पर बुला लिया। दोनों ने मिलकर मां के प्रेमी को पकड़ कर इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई।

मामले को लेकर आपको बता दें कि जिले के हरलाखी थाना का रहने वाला 40 साल के संतोष साह ने गांव की महिला से अवैध संबंध थे। संतोष को शनिवार की रात एक बजे महिला के घर मिलने गया था।

जहां रात को एक बजे महिला के बेटे अजय ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और प्रेमी की हत्या कर दी। जब सुबह 4 बजे गांव के लोगों ने देखा तो घर के बाहर खुन पड़ा हुआ था।

ताजा खबरें

To Top