बड़ी खबरें सिरसा खबर

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, यूपी में सियाज गाड़ी समेत फेंक आए शव, अब अरेस्ट

Chopal Tv, Sonipat

सोनीपत पुलिस ने एक महिला समेत सभी आरोपियों को एक शख्स की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी और उसके बाद शव को गाड़ी में डालकर फेंक आए थे। अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी पूजा और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक 24 सितंबर को मेरठ-बागपत हाईवे रोड पर सिंघावली अहीर थाने के पास एक सियाज कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने देखा तो कार के अंदर एक शव था। पुलिस की टीम ने कार में शव का पोस्टमार्टम करवाया था और तलाश शुरु की थी।
पुलिस टीम ने कार को कब्जे में लेकर जांच की तो डिग्गी में युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान शास्त्री कालोनी सोनीपत के जितेंद्र (25) के रूप में हुई थी।

जितेंद्र के पिता रामफल ने 9 नवंबर को शहर थाना की कोर्ट काम्पलेक्स चौकी में शिकायत देकर अपनी पुत्रवधू पूजा, गंगेसर के रमेश व तीन अन्य पर हत्या का आरोप लगाया था। मामले में एसआई सुरेंद्र की टीम ने आरोपी पूजा को काबू कर लिया है। महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके गंगेसर के रमेश से अवैध संबंध हो गए थे। जिसके चलते ही उन्होंने रमेश व तीन अन्य के साथ मिलकर घर के अंदर ही अपने पति की लोहे की रोड से हमला कर हत्या कर दी थी। बाद में शव को खुर्द-बुर्द करने की नियत से कार में डलवाकर यूपी में फेंकवा दिया था।

पुलिस ने आरोपी महिला की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त लोहे की राड व नशीले इंजेक्शन की दवाई को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित महिला को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया हैं। पुलिस जांच में सामने आया है कि जितेंद्र काली माता की पूजा करता था। जिसके चलते ही उसकी गंगेसर के रमेश से जान पहचान हो गई। उसके बाद रमेश उनके घर आने लगा।

इसी बीच रमेश के जितेंद्र की पत्नी के साथ गलत संबंध हो गए। जिसके चलते जितेंद्र जब बाधा बनने लगा तो पूजा ने रमेश व उसके तीन साथियों संग मिलकर पति की लोहे की राड से हमला कर हत्या कर दी थी। बाद में उसके शव को कार में डालकर वह यूपी में छोड़कर आ गए थे।

पूछताछ में हत्यारोपी पूजा ने बताया कि जितेंद्र के साथ उसकी शादी वर्ष 2011 में हुई थी, जिसमें जितेंद्र के परिवार वालों ने बिल्डर बताकर शादी की थी, जबकि जितेंद्र तंत्र क्रिया का काम करता था और दूसरी महिलाओं को झांसे में लेकर उनके साथ अवैध संबंध बनाता था। उसके साथ मारपीट और गाली-गलौच करता रहता था।

रंजिश के चलते पति की हत्या करने व शव को खुर्द-बुर्द करने की वारदात में शामिल आरोपित पत्नी केा गिरफ्तार किया हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही हैं। जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Related posts

धर्म परिवर्तन के लिए इस एक्ट्रेस पर पति बना रहा था दबाव, नहीं करने पर कर दिया ये हाल

admin

इस बार गर्मी ढहाएगी कहर, अभी से दिखने लगा असर, जानिए क्या कहते हैं मौसम विभाग के अधिकारी

admin

हरियाणा में मटर दाना की होगी बेहतर पैदावार, ये नई किस्म की विकसित

admin
Share this
error: Content is protected !!
Join Our Group