अपराध

लापता पति के लिए बीच बाजार भिड़ गई पत्नी और गर्लफ्रेंड, फिर हुआ जमकर हंगामा

Wife and girlfriend clashed in the middle market for missing husband, then there was a ruckus

हरियाणा के करनाल जिले में एक पति के लिए पत्नी और गर्लफ्रेंड की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसके बाद वहां पर खड़े स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया।

तरावड़ी में शुक्रवार सुबह दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। दोनों में जमकर मारपीट हुई। दोनों महिलाएं एक ही युवक को अपना-अपना पति बताकर उसे एक-दूसरे पर गायब करने का आरोप लगा रही थी, क्योंकि जिसके लिए ये महिलाएं लड़ रही थी वह पांच दिन से गायब है।

बताया जा रहा है कि इनमें से एक महिला युवक की पत्नी है तो दूसरी उसकी प्रेमिका। कथित प्रेमिका ने मंगलवार को एक दुकान के सामने अपने हाथ की नसें काटकर आरोप लगाया था कि उक्त युवक ने शादीशुदा होने की बात उससे छिपाकर मंदिर में शादी की और अब धोखा देकर उसके सामान सहित गायब हो गया है।

wife and girl friend fight in karnal my sirsa

मंगलवार को पुलिस कथित प्रेमिका को थाने ले गई और युवक के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने महिला को विश्वास दिलाया था कि जल्द वह उसे तलाश कर लेगी। वह फास्ट फूड की दुकान करता है।

कथित प्रेमिका को विश्वास था कि दशहरा पर वह दुकान पर जरूर मिलेगा इसलिए वह सुबह ही उसकी दुकान पर पहुंच गई। जबकि वहां पहले से उसकी पत्नी व उसकी मां संतोष मौजूद थी इसलिए दोनों के आमने सामने होते ही झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर डंडे से हमला कर दिया। काफी देर तक मारपीट के बाद लोगों ने बीच-बचाव किया।

इस दौरान 112 नंबर पुलिस की गाड़ी व थाना तरावड़ी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों को तरावड़ी थाने ले गई। तरावड़ी थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने बताया कि युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पहले से दर्ज है। दोनों महिलाओं को समझाया कि युवक के मिलने तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है। उसके मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top