Trending Story: 42 साल की महिला को अपने बेटे के दोस्त से हुआ प्यार, रचाई शादी, क्या कह रहे हैं लोग?

दुनिया में बहुत कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है और प्यार हो जाए या किसी से अचानक दिल्लगी हो जाए, पता ही नहीं चलता।

 
Trending Story: 42 साल की महिला को अपने बेटे के दोस्त से हुआ प्यार, रचाई शादी, क्या कह रहे हैं लोग?

Trending Story: दुनिया में बहुत कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है और प्यार हो जाए या किसी से अचानक दिल्लगी हो जाए, पता ही नहीं चलता।
अब एक मामला सामने आया है  जिसमें एक 42 साल की महिला को अपने ही बेटे के दोस्त से प्यार हो गया है, जिसके कारण उसे लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

ये महिला 4 बच्चों की मां है और जिससे इसे प्यार हुआ है, उसकी उम्र 24 साल है. तान्या और जोसू तीन साल से रिलेशनशिप में हैं

जब ये रिलेशनशिप शुरू हुआ, उस वक्त वह 39 साल और जोसू 21 साल का था. इनकी मुलाकात साल 2018 में हुई थी

दरअसल तान्या के 12 और 14 साल के बेटों को उस वक्त जोसू के घर वीडियो गेम खेलने जाना था. तब वह अपने बेटों को वहां छोड़ने गई थीं, तभी उनकी जोसू से मुलाकात हो गई.  

इन्होंने बीते साल शादी भी कर ली. जबकि लोग धमकियां देते रहे कि इनके रिश्ते के खिलाफ सोशल सर्विसेज से शिकायत करेंगे.

हालांकि कपल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन अपने रोमांटिक वीडियो शेयर करते हैं. इनके वीडियोज पर भी लोग आलोचना भरे कमेंट करते हैं.

लोग तान्या पर आरोप लगाते हैं कि उन्होंने जोसू को बेवकूफ बनाया है. लोगों के कमेंट से परेशान होकर तान्या ने कहा, 'जब हम पहली बार मिले, तब जोसू एक वयस्क था.' वहीं कुछ लोग जोसू को गलत ठहराते हैं.

उनका कहना है कि वह अपने सिर पर छत के लिए तान्या का इस्तेमाल कर रहा है. उनके बड़े बेटे को शर्मिंदगी महसूस होती होगी कि वह जोसू की 'शुगर ममा' बनी बैठी हैं.

तान्या का कहना है कि उन्हें और जोसू को लोगों के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है. दोनों हमेशा साथ रहेंगे, चाहे फिर लोग चाहें या न चाहें.

उनका कहना है कि शुरुआत में उनके बच्चों को अजीब लग रहा था लेकिन अब वो भी जोसू के साथ घुल मिल गए हैं. उनका कहना है कि जोसू उनके बेटों के लिए बड़े भाई जैसा ज्यादा हैं.