Kareena Kapoor: करीना कपूर ने प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर कह डाली ये बात, बोली- मेरे लिए साइज....

 
Kareena Kapoor: करीना कपूर ने प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर कह डाली ये बात, बोली- मेरे लिए साइज....

Kareena Kapoor: बात जब भी दिल खोलकर बोलने की हो तो करीना कपूर  (Kareena Kapoor) का नाम आप पहले नंबर पर ले सकते हैं. उन्होंने हर बार अपने दिल की बात बेधड़क होकर कही है और इस वजहे से उन्हें कई बार परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है. एक बार तो उन्होंने मर्दों के प्राइवेट पार्ट के बारे में करण जौहर के शो में ही कह दिया था. जिसके बाद लोग काफी हैरान रह गए थे. करण जौहर और करीना कपूर को काफी अच्छा दोस्त माना जाता है और इनकी बॉन्डिंग के चर्चे पूरे बॉलीवुड में होते हैं और जब भी वो करण जौहर (Karan Johar) के शो में आती हैं तो सनसनी मचा कर जाती हैं.

करीना का पुराना इंटरव्यू

करण जौहर का टॉक शो  'कॉफी विद करण' मनोरंजन जगत का सबसे विवादित टॉक शो माना जाता है. इस शो से कई ऐसी बातें बाहर आई हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया और इन्हीं में से एक इंटरव्यू करीना का भी है, जब वो मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर बोल उठी थीं. 'कॉफी विद करण' में वो एक बार एक्टर इमरान खान के साथ पहुंची थीं और इस दौरान करण ने बहुत से कंट्रोवर्सियल सवाल पूछे थे. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से कई सवाल पूछे लेकिन करीना ने उनका जवाब देने से इनकार कर दिया. हालांकि करण के समझाने पर वो ये खेल खेलने के लिए तैयार हो गईं.

साइज को लेकर दिया जवाब

करण जौहर ने करीना कपूर से ये पूछ लिया कि क्या साइज मैटर करता है? इस पर करीना कुछ देर के लिए शांत हो गईं. वहीं इमरान खान ने कहा कि वो इसका जवाब सुनना चाहते हैं. थोड़ा सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए साइज मायने रखता है. करीना का यह जवाब काफी ज्यादा खबरों में आ गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को इन सबसे कुछ खास फर्क पड़ा नहीं था.

आ चुके हैं सात सीजन

आपको बता दें, 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के सात सीजन आ चुके हैं. हाल ही में, करण जौहर के इस टॉक शो का आखिरी सीजन रिलीज हुआ था. करण जौहर का ये सीजन बाकी सीजन के मुकाबले ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा था. इस बार कुछ ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी इस शो में नहीं हुई थी.