कर्ज उतारने के लिए कलयुगी पिता का क्रूर फैसला, 4 साल की बेटी को ही रख दिया गिरवी; मामला जान रो पड़ेंगे आप

राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ गए हैं
 
Jaipur News

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ गए हैं जी हां, यहां एक पिता ने शराब पीने के लिए कुछ समय पहले कर्जा लिया था लेकिन जब वह कर्ज उतार नहीं पाया तो उसने अपनी ही बेटी को गिरवी रख दिया और कहा जब कर्ज उतर जाए तो बेटी को घर वापस छोड़ जाना। इस घटना ने रिश्तों को एक बार फिर कलंकित कर दिया है। 

जानकरी के अनुसार जयपुर के एक इलाके में एक शख्स अपनी पत्नी, 4 साल की बेटी और 6 साल के बेटे के साथ रहता है। वह कबाड़ का काम करता है और उसे शराब पीने की आदत है। उसने एक शख्स से नशा करने के लिए कुछ रुपये उधार लिए थे, जो वह लौटा नहीं पा रहा था। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।  

भीख मंगवाकर निकाल लो अपना पैसे: पिता 

उधर, जब बार बार शख्स से अपने पैसे मांगे तो पिता ने पैसा अदा करने के लिए वो घिनौना काम किया, जिसका खुलासा होने पर लोग हैरान हैं।  उसने अपनी बेटी को कर्ज देने वाले शख्स को ये कहते हुए सौंप दिया कि इससे भीख मंगवाकर अपना पैसे निकाल लो। 

इतने रुपये दे चुकी है लड़की

इन सब के बाद लड़की को पिता शख्स के पास छोड़ कर चला गया। बता दें कि लड़की रोजाना करीब 100 रुपये भीख मांगकर लाती थी और उसको देती थी। अभी तक लड़की 4500 रुपये दे चुकी है।