ईशा गुप्ता ने किया नया खुलासा, आश्रम 3 में रोल पाने के लिए डायरेक्टर को दिन-रात भेजे थे ऐसे मैसेज जो आपको हैरान कर देंगे
 
Aashram 3 रिलीज से पहले ही Esha Gupta और बाबा के शारीरिक संबंध वाली वीडियो हुई लीक

पहले दो सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद आश्रम वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी जल्द देखने को मिलने वाला हैं. फैन्स सहित इस वेब सीरीज के सभी कलाकार भी इसे लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

आश्रम के तीसरे सीजन में इस बार कई नए कलाकार भी देखने को मिलेंगे. एक ऐसी ही कलाकार अभिनेत्री ईशा गुप्ता हैं जोकि सीरीज में सोनिया के किरदार में दिखाई देगी. दरअसल अभिनेत्री ईशा ने अपने किरदार को लेकर कुछ ऐसे मजेदार खुलासे किये हैं जोकि आपको हैरान कर सकता हैं.

डायरेक्टर को किए दिन रात मैसेज

दरअसल मीडिया रिपोर्ट भी दावा किया जा रहा हैं कि अभिनेत्री ईशा ने आश्रम 3 में रोल पाने के लिए डायरेक्टर प्रकाश झा को दिन रात मैसेज किये थे. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उनके पास सबसे पहले इस वेब सीरीज के लिए कॉल आई थी. कोविड के कारण उन्होंने कोई भी फैसला लेने में 5-6 दिन लगा दिए थे और जब उन्हें अहसास हुआ कि उन्हें ये सीरीज करनी चाहिए तो उन्होंने दिनरात डायरेक्टर प्रकाश झा को मैसेज करने शुरू कर दिए.

esha gupta bold look in Aashram 3 trailer

ईशा गुप्ता ने किया नया खुलासा, आश्रम 3 में रोल पाने के लिए डायरेक्टर को दिन-रात भेजे थे ऐसे मैसेज जो आपको हैरान कर देंगे

डायरेक्टर को कर दिया था परेशान

ईशा ने बताया कि उन्हें ऐसा लगा कि डायरेक्टर ने शायद उनकी जगह किसी और को लॉक कर दिया था. जिसके चलते वह उन्हें दिन रात गुड मोर्निंग और गुड नाईट का मैसेज करने लगी. उन्होंने ऐसा करीब 20 दिनों तक किया और इस दौरान वह हमेशा ये भी पूछती थी कि सर क्या हुआ? लेकिन अंत में ईशा को मिल गया, जिसके लिए उन्होंने डायरेक्टर को काफी परेशान किया था.

वेब सीरीज में सबसे अच्छे करेक्टर की बात करते हुए उन्होंने ‘भोपा’ किरदार का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वैसे तो सभी करेक्टर काफी अच्छे हैं लेकिन उनका फेवरेट करेक्टर ‘बाबा निराला’ हैं.