Affair: सास ने दामाद संग मनाई सुहागरात, प्रेग्नेंट होकर बेटी का करवा दिया तलाक! बाद में दामाद से रचाई शादी

इस दुनिया में मां-बेटी का रिश्ता बहुत ही अनोखा और मजबूत होता है। एक मां अपनी बेटी का सबसे अच्छा बेस्ट फ्रेंड माना जाता हैं, जो उसकी हर तरह की परेशानियों में उसका साथ देती हैं। 
 

Affair: इस दुनिया में मां-बेटी का रिश्ता बहुत ही अनोखा और मजबूत होता है। एक मां अपनी बेटी का सबसे अच्छा बेस्ट फ्रेंड माना जाता हैं, जो उसकी हर तरह की परेशानियों में उसका साथ देती हैं। हर लड़की अपनी मां से अपने दिल की हर बात शेयर करती हैं।

ऐसे में हर मां अपनी बेटी की झोली में दुनिया की हर खुशी डालना चाहती हैं जिसे पाकर उसका जीवन खुशियों से भरा रहे। लेकिन क्या कभी आप लोगों ने ऐसा सोचा हैं कि एक मां अपनी ही बेटी का घर उजाड़ सकती हैं। जी हां...आज हम आपको एक इस मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।   

आज की खबर में एक मां ने अपनी बेटी के साथ जो कारनामा किया है, वह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आज के इस कलयुगी में एक मां ने अपनी बेटी का बसा-बसाया घर ही उजाड़ दिया।

जी हां, इस महिला पर अपने ही सगे दामाद के प्यार का ऐसा भूत चढ़ा कि उसने अपनी बेटी का तलाक ही करवा दिया। हैरानी की बात तो यह है कि अब महिला खुद अपने दामाद से प्रेग्नेंट भी हो गई।

आपको बता दें कि वैसे तो यह मामला 2020 का बताया जा रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर यह एक बार फिर से चर्चा में बना हुआ है। चलिए हम आपको पूरी कहानी बताते हैं। आपके रोंगटे तक खड़े हो जाएंगे जब आपको पता चलेगा कि इस केस में एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी की शादी के दिन ही दामाद के साथ ही रिलेशन बनाए।

 रिलेशन बनाने की कुछ हफ्ते बाद ही दामाद ने महिला की बेटी को तलाक दे दिया और फिर सास के साथ ही शादी कर ली। 

रिश्तों को तार-तार कर देने वाला यह मामला लंदन का बताया जा रहा है। लंदन निवासी लॉरेन वॉल ने कभी नहीं सोचा था कि उसका बसा-बसाया घर उजाड़ने वाली महिला कोई और नहीं, उसकी मां होगी। यह कहानी है लॉरेन वॉल की, जिन्होंने 19 साल की उम्र में एयरपोर्ट पर काम करने वाले पॉल व्हाइट से शादी की थी।

उस समय लॉरेन वॉल की मां ने जो कि 55 साल की हो गई है, उन्होंने शादी में खूब सारा पैसा लगाया था। उन्होंने अपनी बेटी लॉरेन की शादी उसके सपनों के शहजादे के साथ काफी धूमधाम से की थी। 

शादी के बाद जब लॉरेन वॉल ने हनीमून जाने का प्लान बनाया तो उसने अपनी मां को भी इनवाइट किया। लॉरेन वॉल अपने पति पॉल व्हाइट और मां के साथ 2 हफ्ते के लिए डिवॉन में हनीमून पर गए। इस दौरान वहां पर पॉल और लॉरेन के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई और जल्द ही दोनों के बीच तलाक भी हो गया। 

शादी के महज 8 हफ्ते के बाद ही पॉल और लॉरेन का तलाक हो गया। इसके बाद लॉरेन वॉल टूट गई और मां पर ही डिपेंड हो गई। लॉरेन वॉल को सबसे बड़ा झटका तो तब लगा, जब 9 महीने बाद उसकी मां ने एक बच्चे को जन्म दिया। बाद में सच्चाई सामने आई कि उसकी मां पॉल व्हाइट से प्यार करने लगी थी और दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन भी बन चुके थे।

बाद में लॉरेन ने बताया कि तलाक के बाद उसका पति पॉल और उसकी मां जूली दोनों साथ रहने लगे और फिर शादी भी कर ली। लॉरेन का कहना है कि वह इस गंदे धोखे के लिए अपनी मां को कभी भी माफ नहीं कर पाएंगे। उसकी सगी मां ने ही उसका घर तबाह कर दिया