पत्नी ने कराई पति की दूसरी शादी, बारात में जमकर झूमी
 
fgg
बरेली के फरीदपुर इलाके में एक महिला ने अपनी पति की दूसरी शादी करा दी. इतना ही नहीं वो पति की बारात में नाचती गाती गई और अपने सौतन को विदा करा घर ले आई... 



Breaking News : उत्तर प्रदेश के बरेली से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी करवाई फिर बारात में भी जमकर डांस किया। दरअसल, शादी के चार साल बाद भी दंपति की कोई संतान नहीं हुई थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए महिला ने अपने पति को दूसरी शादी के लिए सहमति दे दी. महिला के मायके वालों ने इस शादी पर एतराज जताते हुए थाने में तहरीर दी थी. लेकिन महिला ने पति का बचाव करते हुए सबके सामने खड़ी हो गई और पुलिस से कहा  मेरे पति मेरी सहमती से ही दूसरी शादी कर रहे हैं।

बरेली में फरीदपुर के मोहल्ले में एक परिवार ने चार साल पहले अपनी बेटी की शादी भगवंतापुर गांव के युवक से कराई थी। पति -पत्नी दोनों बड़े प्यार से रहते थे लेकिन चार चालों तक इस दंपति की कोई संतान नहीं हुई।

बच्चा ना होने के चलते पति परेशान रहने लगा. इस पर पति ने पत्नी से संतान के लिए दूसरी शादी करने की इच्छा जताई और पत्नी ने शादी के समय दिए गए वचनों को न में रखते हुए पति की खुशी के लिए दूसरी शादी के लिए तैयार हो गई।

फिर रिश्तेदारों और दोस्तों ने युवक की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा से तय करा दी।  बीते गुरुवार  युवक अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात लेकर गया । साथ ही उसकी पहली पत्नी भी अपने पति के साथ बाराती बनकर गई. पीलीभीत में बारात पहुंची तो पत्नी को साथ देखकर शादी में आए सभी लोग हैरान रहे गए। जब दामाद की दूसरी शादी की बात गांव वालों के जरिये महिला के मायके वालों तक पहुंची तो उन्होंने इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने फरीदपुर थाने पहुंच गए।


फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार से जब एसपी देहात ने इस मामले के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि शिकायत पर मामले की जांच के लिए टीम भेजी गई थी।
जांच में पता चला कि अपनी पत्नी की सहमति से पति दूसरी शादी कर रहा है. महिला ने पुलिस को कहा कि उससे इस शादी से कोई समस्या नहीं है और वो खुद खुशी से इस शादी में हुई है. पत्नी की सहमति के चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।