Wife Refuse For Sex: पत्नी ने पति के साथ सेक्स करने से किया इनकार, पुरुष की यह चीज बनी गुस्से की वजह
एक महिला ने अपने पति के साथ सेक्स करने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि उसके पति ने दाढ़ी नहीं बनवाई. विवाहित महिला के इस खुलासे ने ऑनलाइन बहस छेड़ दी है. महिला ने मम्सनेट पर डाला कि उसे अपनी दाढ़ी पसंद है, मुझे इससे नफरत है.
 
ई

Wife Refuse For Sex: एक महिला ने अपने पति के साथ सेक्स (Sex) करने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि उसके पति (Husband) ने दाढ़ी (Beard) नहीं बनवाई. विवाहित महिला (Married Woman) के इस खुलासे ने ऑनलाइन बहस छेड़ दी है. समझौता एक सुखी वैवाहिक जीवन की कुंजी हो सकता है, लेकिन इस महिला की कहानी ने हर किसी को हैरत में डाल दिया. महिला ने मम्सनेट पर डाला कि उसे अपनी दाढ़ी पसंद है, मुझे इससे नफरत है.

जब महिलाओं और दाढ़ी की बात आती है तो चेहरे के बालों के प्रति उनका झुकाव प्रवृत्ति को कम कर देता है. क्वींसलैंड विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों द्वारा साल 2020 में किए गए एक अध्ययन में देखा गया कि 919 महिलाओं ने एक पार्टनर के तौर पर उनकी योग्यता के आधार पर पुरुष चेहरों की एक श्रृंखला का मूल्यांकन किया. 

हालांकि मम्सनेट पर पोस्ट करने वाली महिला के लिए उसके पति की दाढ़ी की समस्या अधिक जटिल थी, क्योंकि महिला ने लिखा कि मेरे पास फाइब्रोमायल्गिया और बहुत संवेदनशील त्वचा है, इसलिए मुझे छूने से दर्द होता है. ऐसे में दाढ़ी में किस करना भी मुझे हर्ट करता है.

यह कंडीशन महिला को पति के चेहरे के बालों के साथ उसके रिश्ते पर असर डालता है. महिला ने कहा कि इस स्थिति के कारण उसने सेक्स करने से इनकार कर दिया. हालांकि महिला का कहना है कि उसके पति कभी-कभी शेव कर लेते हैं, लेकिन फिर उसे सेक्स करने का दबाव महसूस होता है.

महिला ने अपने पोस्ट मे लिखा कि मुझे वास्तव में किसी पर दाढ़ी पसंद नहीं है, मैं उन्हें बहुत अनाकर्षक पाती हूं. पोस्ट के अनुसार 28 साल के रिश्ते में पिछले पांच सालों से स्थिति अलग-अलग चल रही है. महिला की मानें तो उसे लगता है कि उसका पति दाढ़ी के बिना बहुatestLY IOS App image widget