शादी के तुरंत के बाद गूगल पर क्या सर्च करती है लड़कियां ? सामने आई हैरान करने वाली सच्चाई
 
google

आज कल हर सवाल का जवाब गूगल पर मौजूद होता है  गूगल दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन जो हैं जब भी किसी को कुछ जानना हो  गूगल से पूछ लो । क्या आप यह जानते है कि शादी के तुरंत बाद लड़कियां गूगल पर  क्या सर्च करती है । नही पता ना की ऐसा क्या है जो  लड़कियां शादी के तुरंत बाद क्या सर्च करती हैं।

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है की लड़कियां शादी के बाद गूगल पर सर्च करती है की पति को पसंद का कैसे पता लगाया जाए ताकि पति को खुश रखा जा सके । पति अपनी पसंद या ना पसंद जल्दी से जाहिर नही करते है इसीलिए लड़किया इन बातो को गूगल पर सर्च करके जानने की कोशिश करती है । 

कभी कभी कुछ लड़कियां गूगल पर यह भी सर्च करती है की अपने पति को कैसे जोरु का गुलाम बनाया जाएं। कुछ ऐसे तथ्य भी सामने आया है की महिलाएं गूगल पर यह भी सर्च करती है गर्भवती होने के लिए कौनसा समय सही होता है । 

लड़किया यह भी सर्च करती हैं कि ससुराल में किस तरीके से पेश आना चाहिए और ससुराल  का हिस्सा कैसे बना जाएं । महिलाए यह भी गूगल से जानने से की कोशिश करती हैं की शादी के बाद  परिवार की ज़िम्मेदारी कैसे उठाई जाए , शादी के बाद बिजनेस कैसे संभाला जाए कैसे दोनो में बैलेंस किया जाए ।