Viral content: पत्नी के साथ यूट्यूबर की हुई भयंकर लड़ाई, तलाक तक पहुंची बात

आपने देखा होगा कि कंटेंट क्रिएटर गौरव जो इंटाग्राम पर अंग्रेजी वीडियोस पोस्ट करते है। अगर आप उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें तो उनके फॉलोअर्स देखकर हैरान रह जाएंगे।
 
क्रिएटर गौरव

Viral content: आपने देखा होगा कि कंटेंट क्रिएटर गौरव जो इंटाग्राम पर अंग्रेजी वीडियोस पोस्ट करते है। अगर आप उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें तो उनके फॉलोअर्स देखकर हैरान रह जाएंगे। इस बार गौरव ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ लड़ाई का वीडियो पोस्ट कर दिया है।

वायरल वीडियो की सच्चाई 

एक ऐसा वीडियो जो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सबका ध्यान तेजी से अपनी ओर खींच रहा है लोग बढ़-चढ़कर इस वीडियो को देख रहे हैं और एक दूसरे के साथ शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऐसा शख्स जिसे गंदगी बिल्कुल पसंद नहीं है और वह अपनी पत्नी को घर में बिखरे सामान के लिए डांटता हुआ नजर आ रहा है। गौरव के फॉलोअर्स इस वीडियो को देखकर हैरान परेशान हो गए जब उन्होंने इस वीडियो को लास्ट तक देखा तो सामने आया की पत्नी से हो रहा लड़ाई झगड़ा महज के कंटेंट है।

वीडियो के शुरू होते ही आप देख सकते है की गौरव अपनी बीवी के बनाए हुए खाने और बैडरूम मैं पहले सामान को देखकर नाखुश रहते हैं और इन सभी चीजों की शिकायत में अपनी पत्नी से करते हैं धीरे-धीरे यह शिकायत बहस में बदलने लग जाती है और दोनों पति-पत्नी एक दूसरे से बहस करने लग जाते हैं। जिसके बाद बात सीधा तलाक तक पहुंच जाती है। तभी उनकी बेटी इसका विरोध करती है। यह पूरा वीडियो केवल एक ड्रामे को दर्शाता है।