Viral Video : साड़ी और स्नीकर्स पहन मैराथन में पहुंची 80 वर्षीय यह महिला, किया ऐसा काम देखते ही रह गए सब, देखें वीडियो

 
Viral Video : साड़ी और स्नीकर्स पहन मैराथन में  पहुंची 80 वर्षीय यह महिला, किया ऐसा काम देखते ही रह गए सब, देखें वीडियो 

Viral Video :  जिन लोगों को वॉक करना पसंद होता है वह सुबह शाम या कभी भी समय मिलते ही वॉक पर निकल पड़ते हैं। इनमे से ही अधिकतर लोग मैराथन का भी हिस्सा बनते हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि इस हर उम्र का कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकता है। हाल ही में टाटा मुंबई मैराथन के 18वें संस्करण में 55,000 से अधिक लोगों ने भाग लिया। 

रविवार को हुई मैराथन में हर वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया। प्रतिभागियों में से एक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। यह एक 80 वर्षीय महिला हैं जिन्होंने इस वर्ष अपनी भागीदारी से सभी को प्रेरित किया। वह साड़ी और स्नीकर्स पहनकर मैराथन में दौड़ी।

उनकी पोती, डिंपल मेहता फर्नांडीस ने मैराथन में भाग लेने का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में आप 80 वर्षीय महिला को देख सकते हैं। इस महिला की पहचान भारती के रूप में हुई है, वह अन्य प्रतिभागियों के साथ साड़ी और स्नीकर्स में आराम से चल रही है और दौड़ रही है। 

 

उन्हें हाथों में भारतीय तिरंगा लिए देखा जा सकता है। उसने 51 मिनट में 4.2 किमी की दूरी तय की। उनकी पोती ने वीडियो को इस कैप्शन के साथ साझा किया, "इस रविवार को टाटा मैराथन में भाग लेने वाली मेरी 80 वर्षीय नानी की दृढ़ इच्छाशक्ति और धैर्य से प्रेरित हूं।"

डिंपल द्वारा साझा की गई क्लिप में एक स्निपेट भी है जहां उन्हें इंटरव्यू देते हुए देखा जा सकता है। उसने उल्लेख किया कि यह उन्होंने पांचवीं बार मैराथन में भाग लिया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह रोज मैराथन के लिए अभ्यास करती रही है। वीडियो देखने वाले नेटिज़न्स प्रेरित होते हुए लिखते हैं "उसे दौड़ते हुए देखकर बहुत प्रेरणा और खुशी हुई..उम्र तो बस एक नंबर है !!