Viral Video: आसमान में दिखाई दी चलती हुई ट्रेन, दिल्ली से लेकर यूपी तक दिखा रहस्यमयी नजारा !जानिए क्या है इस वीडियो सच्चाई

देश के कई शहरों में आसमान में रहस्यमयी रोशनी ने लोगों को हैरान कर दिया है. इसको देखकर लोग काफी देर तक देखते रहे और फिर चर्चा भी हुई लेकिन रोशनी का रहस्य किसी को पता नहीं चल सका.

 
आसमान में दिखाई दी चलती हुई ट्रेन, दिल्ली से लेकर यूपी तक दिखा रहस्यमयी नजारा !जानिए क्या है इस वीडियो सच्चाई 

Mysterious Sight Seen: दिल्ली (Delhi) से लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार (Bihar) तक आसमान में एक रहस्यमयी नजारा (Mysterious Sigh Seen) देखने को मिला है. इस नजारे को देख लोग दंग रह गए. इन राज्यों की कई जगहों पर आसमान में एक चलती हुई ट्रेन (Running Rain) सी दिखाई पड़ी. रात के अंधेरे में कतार लगाकर एक अजीब सी रोशन नजर आई, जैसे मानो कि आसमान में कोई ट्रेन सी चल रही हो. इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

कल रात आसमान से गुजरे एक रहस्यमयी ऑब्जेक्ट ने भारी कौतूहल जगाया हुआ है. आसमान पर रोशनी की एक कतार सी चलती हुई दिखाई दी. यूपी के कई इलाकों में आसमान में वो रहस्यमयी चीज चलती हुई दिखी तो लोगों ने सोशल मीडिया उसके वीडियो शेयर किए, जो वायरल हो गए. आखिर लोगों ने आसमान में ऐसी क्या चीज देखी.



आसमान पर रोशनी की एक लंबी कतार

  • जैसे आसमान के सीने पर एक चमकती हुई सीधी लकीर खींच दी गई हो.
  • मानो आसमान में सितारों की बारात जा रही हो.
  • मानो रोशनी से नहाई कोई ट्रेन अपनी मंजिल की ओर गुजर रही हो.
  • मानो आसमान में किसी ने तारों की लड़ी सजा दी हो.

कल रात आसमान (Sky) में ये अदभुत नजारा देखकर लोग दंग रह गए. दिल्ली (Delhi) से लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) और लखीमपुर खीरी समेत कई शहरों में लोगों ने ये नजारा देखा. बिहार (Bihar) के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी राज लक्ष्मी यादव (Raj Laxmi Yadav) ने खुद ये नजारा अपने कैमरे में कैद किया और ट्विटर (Twitter) पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- कल रात आसमान में ये अनजानी सी वस्तु दिखाई दी. 

ये है पूरा मामला

वहीं इस वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद एक रिपोर्ट में बताया गया कि, ये कोई विचित्र रोशनी नहीं है बल्कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के मालिक एलन मस्क का स्टारलिंक सेटेलाइट है. दरअसल, स्टारलिंक एलन मस्क की कंपनी है जो दुनियाभर में सैटेलाइट के जरिए इंटरनेट की सुविधा देंगे. इसको लेकर उन्होंने कई सैटेलाइट अंतरिक्ष में पहुंचाए हैं.