Viral News :रोहित शेट्टी के ‘सर्कस’ में दिखेंगे रणवीर-जैकलीन, पोस्टर देखकर नहीं रुकेगी हंसी
Cirkus Motion Poster: रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' का मोशन पोस्टर जारी किया गया है. इस पोस्टर में रणवीर-जैकलीन समेंत सभी के चेहरे के हाव-भाव दिखाए गए हैं. जिसे देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी.
 
 
रोहित शेट्टी के ‘सर्कस’ में दिखेंगे रणवीर-जैकलीन, पोस्टर देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Rohit Shetty Upcoming Film Circus: दर्शकों को रोहित शेट्टी की फिल्मों का इंतजार रहता है. रोहित की फिल्मों में एक्शन और भरपूर ड्रामा के साथ ही कॉमेडी का तड़का भी होता है. रोहित शेट्टी ने गोलमाल जैसी डबल कॉमेडी की फिल्में की हैं. अब रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ से एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं. फिल्म का पहला मोशन पोस्टर आज रिलीज किया गया है. इस पोस्टर को देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी. पोस्टर में रणवीर से लेकर जैकलीन तक सभी स्टार्स के चेहरे पर बने हाव भाव दिख रहे हैं. पोस्टर देखने में काफी फनी और अच्छी लग रहा है.
 

‘सर्कस’ का मोशन पोस्टर जारी
कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ के मोशन पोस्टर में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, मुरली शर्मा, सुलभा आर्या समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मजेदार अंदाज में दिख रही है. इस पोस्ट को रिलीज करते हुए रोहित शेट्टी से लेकर जैकलीन तक सभी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. पोस्टर को जारी करते हुए लिखा है- ‘एक हफ्ते बाद ‘सर्कस’ का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा. फिलहाल आप मिलिए रोहित शेट्टी की सर्कस फैमिली से.


फिल्म अंगूर से ली गई है कहानी
आपको बता दें फिल्म ‘सर्कस’ की कहानी 1982 में संजीव कुमार और देवेन वर्मा की फिल्म ‘अंगूर’ से ली गई है. ये फिल्म शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर बेस्ड है. फिल्म ‘सर्कस’ में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे.

कॉमेडी का होगा भरपूर तड़का
जैसा कि पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म सर्कस एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा डबल रोल में होंगे. इस फिल्म को क्रिसमस से 2 दिन पहले यानी 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.