Viral News: दो पत्नियों में हुआ एक पति का बंटवारा, हर दिन की रखी यह चौंका देने वाली शर्ते, जानिए किसके हिस्से में आया क्या?

एक चौंका देने वाली खबर मुरादाबाद से सामने आयी है जिसमे व्यक्ति ने दो पत्नियों से निकाह तो किया लेकिन उस निकाह के बाद परिवार में बहुत विवाद होने लगा। दो पत्नियों में एक बात को लेकर बहुत झगड़ा होता था।
 
दो पत्नियों में हुआ एक पति का बंटवारा, हर दिन की रखी यह चौंका देने वाली शर्ते,

Two Wifes One Husband: एक चौंका देने वाली खबर मुरादाबाद से सामने आयी है जिसमे व्यक्ति ने दो पत्नियों से निकाह तो किया लेकिन उस निकाह के बाद परिवार में बहुत विवाद होने लगा। दो पत्नियों में एक बात को लेकर बहुत झगड़ा होता था। झगड़ा इस बात को लेकर होता था कि उनका पति किसके साथ रहेगा। 

झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया कि एक पत्नी ने पुलिस में शिकायत कर दी। मामले को काउंसलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र भेजा गया। काउंसलिंग के बाद पति और दोनों पत्नियों ने हफ्ते के तीन-तीन दिन पति के साथ रहने का फैसला किया।

जानिए किसके हिस्से में आया क्या? 

आपको बता दें शर्तों के अनुसार पहले तीन दिन सोमवार से बुधवार तक पहली पत्नी और दूसरे तीन दिन गुरुवार से शनिवार तक दूसरी पत्नी के साथ रहेगा। केवल एक दिन ऐसा होगा जिसमे पति अपनी मर्जी के साथ किसी साथ रह सकता है। मुरादाबाद के नारी उत्थान केंद्र में परिवार की मौजूदगी के बाद यह समझौता तय हुआ। जिसके बाद विवाद खत्म हो गया।

पत्नी ने 2 महिले पहले की थी शिकायत

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा निवासी महिला ने दो माह पहले एसएसपी हेमराज मीना के सामने पेश होकर शिकायत की थी। महिला ने बताया कि साल 2017 में उसका गौतमबुद्ध नगर के जेवर थाना क्षेत्र के किला कालोनी निवासी सलीम के साथ निकाह किया था। 

लेकिन पति निकाह करने के बाद उसे ससुराल नहीं ले गया। शहर में ही वह उसे लेकर किराये के आवास पर रहता था। जब महिला ने ससुराल जाने की जिद की, तो पति ने ले जाने से इन्कार कर दिया। वहीं कुछ दिनों बाद पति अचानक गायब हो गया।

मामला पता चलने पर भड़की दूसरी पत्नी

परेशान महिला ने पति की तलाश करते हुए ससुराल पहुंच गई। उसे वहां जाकर पता चला कि पति पहले से शादीशुुदा है, इसके साथ ही उसके तीन बच्चे भी हैं। मामले की जानकारी बाद दूसरी पत्नी भड़क गई। जिसके बाद उसने एसएसपी कार्यालय में पेश होकर शिकायत की।