Viral News :पाकिस्तान के मैच में हुई फिक्सिंग? श्रीलंका ने ICC को दिया जांच का न्योता

पाकिस्तान की टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर गई थी जहां टेस्ट सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी. अब उस सीरीज में फिक्सिंग का आरोप लगा है.
 
 
पाकिस्तान के मैच में हुई फिक्सिंग? श्रीलंका ने ICC को दिया जांच का न्योता

Viral News :पाकिस्तान की टीम अकसर फिक्सिंग के बवंडर में फंसी है और उसके कई खिलाड़ी इसमें दागी भी पाए गए हैं. अब एक बार फिर पाकिस्तान की एक टेस्ट सीरीज पर फिक्सिंग का बड़ा आरोप लगा है. 

babar

आरोप लगे हैं कि श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच हुई टेस्ट सीरीज में फिक्सिंग हुई थी. बता दें ये टेस्ट सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी. श्रीलंका के एक बड़े नेता ने वहां की संसद में आरोप लगाया कि पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच हुई टेस्ट सीरीज में फिक्सिंग हुई थी. 

babar
इन गंभीर आरोपों के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी को इस टेस्ट सीरीज की जांच का न्योता दिया है. बता दें ये पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के दौरे पर गई थी जहां टेस्ट सीरीज 1-1 से ड्रॉ खत्म हुई थी. 
babar

टेस्ट सीरीज की बात करें तो पहला टेस्ट गॉल में पाकिस्तान ने 4 विकेट से जीता था वहीं दूसरे टेस्ट में श्रीलंका ने कमाल की वापसी करते हुए 246 रनों से मैच जीत लिया था.

babar
पीसीबी ने इस मामले पर अभी जवाब नहीं दिया है. पीसीबी अधिकारी ने कहा कि उन्हें श्रीलंका या आईसीसी की ओर से इस मामले पर अब तक कोई सूचना नहीं दी है. इसलिए वो इस मामले पर कुछ नहीं कर सकते हैं.