Viral News :Neymar के मैच से पहले उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने जीता दिल, ब्राजील के फैंस हुए खुश

नेमार का हाल ही में ब्रूना बियानकार्डी से ब्रेकअप हुआ है लेकिन ब्राजील की इस मॉडल ने टीम के मैच से पहले पीली-ग्रीन शेड वाली बिकनी पहनकर फोटो शेयर की है.
 
 
Neymar के मैच से पहले उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने जीता दिल, ब्राजील के फैंस हुए खुश

Viral News :FIFA वर्ल्ड कप 2022 में ब्राजील की टीम अपना पहला मुकाबला सर्बिया से खेलने वाली है. ग्रुप जी का ये मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक रात 12.30 बजे शुरू होगा. इस मैच में टीम को अपने स्टार खिलाड़ी नेमार से बड़ी उम्मीदें हैं. वैसे नेमार के मैच में उतरने से पहले उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ब्रूना बियानकार्डी ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

A

ब्रूना बियानकार्डी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो समंदर में डुबकी लगाने के लिए जा रही हैं. खास बात ये है कि बियानकार्डी ने ब्राजील फुटबॉल जर्सी के रंग की बिकिनी पहनी है.
A

ब्रूना इस वक्त मालदीव में हैं और वहां वो छुट्टियां मना रही हैं. ब्राजील की इस मॉडल ने तीन दिन पहले भी एक फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.
B

बता दें ब्रूना और नेमार का इसी साल अगस्त में ब्रेकअप हो गया था. दोनों एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए.  

बता दें ब्रूना मॉडल हने के साथ-साथ सोशल मीडिया इनफ्लियूनसर भी हैं. उनका फैन बेस काफी बड़ा है. उनके पास फैशन बिजनेस की डिग्री है और वो डिजिटल मार्केटिंग और ई-कॉमर्स की भी पढ़ाई कर चुकी हैं.