Viral Dance: नई नवेली दुल्हन ने घूंघट में ही किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

शादी के बहुत से वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर (Share) किए जाते हैं. इनमें से कुछ लोगों का दिल जीतने में भी सफल हो जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर लोग दुल्हन की वाह-वाही करते नहीं थक रहे हैं. 

 
शादी के बहुत से वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर (Share) किए जाते हैं. इनमें से कुछ लोगों का दिल जीतने में भी सफल हो जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर लोग दुल्हन की वाह-वाही करते नहीं थक रहे हैं. 

Social Media Trending: भारत में होने वाली शादियों में डांस की बहुत अहम भूमिका होती है. आजकल तो शादी (Wedding) में आए रिश्तेदार भी कोरियोग्राफर से डांस सीखते हैं और फंक्शंस में परफॉर्म करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर आपने भी शादी में होने वाले डांस (Dance) के कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ बारातियों के अजीबोगरीब डांस के वीडियोज होंगे तो कुछ दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के जोरदार डांस के वीडियोज होंगे. लेकिन इस दुल्हन ने तो मानो स्टेज पर आग ही लगा दी. 

दुल्हन ने बनाया दीवाना

इस वीडियो में एक दुल्हन (Bride) को लंबा सा घूंघट ओढ़े देखा जा सकता है जो डांस करने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रही है. हालांकि किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि इसका डांस कई लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

देखने वाले रह गए दंग!

इस वीडियो में दुल्हन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने 'गजबन' पर बड़ा ही धांसू डांस कर रही है. दुल्हन का कॉन्फिडेंस (Confidence) भी वाकई में लाजवाब है. दुल्हन के जोड़े को पहनकर डांस स्टेप्स (Dance Steps) करना और ऐसा गजब का डांस करना काफी मुश्किल है. बहुत से लोग इस वीडियो में दुल्हन का डांस देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. शादी में आए सभी मेहमान भी सरप्राइज रह गए होंगे.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ ने दुल्हन के डांस की तारीफ की तो कुछ ने फायर वाले इमोजी भेजे.