Upcoming Smartphones: दिसंबर में लॉन्च होंगे ये 3 धाकड़ मोबाइल्स, इन खूबियों से होंगे पैक्ड

अगर आपका भी प्लान है नया स्मार्टफोन खरीदने का तो थोड़ा रुक जाइए, अगले हफ्ते Infinix से लेकर iQoo जैसे बड़े ब्रैंड्स अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाले हैं.

 
Upcoming Smartphones in December

Upcoming Smartphones in December: आप भी अगर नए स्मार्टफोन्स के बारे में जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं या फिर कोई नया मोबाइल फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा रुक जाना बेहतर होगा. अगले हफ्ते या आप कह सकते हैं कि दिसंबर के पहले सप्ताह में कई हैंडसेट निर्माता कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली हैं. बता दें कि अगले हफ्ते Infinix और iQoo अपने नए हैंडसेट्स उतारने वाली हैं, आइए आपको बताते हैं कि दिसंबर के पहले हफ्ते में कौन-कौन से स्मार्टफोन्स बाजार में एंट्री करने वाले हैं.


Upcoming Mobiles in December: ये 3 स्मार्टफोन्स करेंगे एंट्री

Infinix Hot 20 Series Launch Date: हैंडसेट निर्माता कंपनी इनफिनिक्स कंफर्म कर चुकी है कि कंपनी अगले महीने 1 दिसंबर को अपनी Infinix Hot 20 Series को ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है. इस आगामी सीरीज के अंतर्गत Infinix Hot 20 5G और Infinix Hot 20 Play को उतारा जाएगा. बता दें कि इन दोनों ही डिवाइस को 1 दिसंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

Infinix Hot 20 5G फीचर्स (संभावित): इस इनफिनिक्स 5जी स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकती है. इसी के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 18 वॉट फास्ट चार्ज के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी जा सकती है.

Infinix Hot 20 Play फीचर्स (संभावित): इस इनफिनिक्स मोबाइल में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच की एचडी डिस्प्ले डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और मीडियाटेक हीलियो जी37 चिपसेट जैसी खासियतें देखने को मिल सकती हैं. इस डिवाइस में 18 वॉट फास्ट चार्ज के साथ 6000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए मिल सकती है.

iQOO 11 Series Launch Date: दिसंबर के पहले हफ्ते में आईकू भी अपने नई आईकू 11 सीरीज को लॉन्च करने वाली है. इस सीरीज के अंतर्गत iQOO 11 और iQOO 11 Pro स्मार्टफोन्स को 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा.

इन दोनों ही हैंडसेट्स में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अलावा प्रो मॉडल को कर्व्ड डिस्प्ले और बेहतर कैमरा के साथ लाया जा सकता है.

वहीं, आईकू 11 में 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की क्वाड एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकती है. फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फोन में 120 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए मिल सकती है.

iQOO Neo 7 SE Launch Date: आईकू 11 सीरीज के साथ कंपनी अपने नए स्मार्टफोन आईकू नियो 7 एसई को भी लॉन्च करने वाली है. इस हैंडसेट को फ्लैगशिप फीचर्स के साथ उतारा जा सकता है.

फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट में 120 हर्ट्ज एमोलेड डिस्प्ले के साथ 6.7 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले, 120 वॉट फास्ट चार्ज के साथ 5000 एमएएच की बैटरी, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ उतारा जा सकता है.