ये वेब सीरीज हैं प्यार पर आधारित, देखने के बाद समझ आएगा 'True Love' का मतलब
अगर आप रोमांटिक किस्म की वेबसीरीज देखने के शौकीन है तो ओटीटी प्लेटफॉर्म आपको बिलकुल निराश नहीं करेगा. जहां ऐसी कई वेबसीरीज मौजूद हैं जो जज्बातों में डूबी हुई हैं. मोहब्बत की महक है तो आंसुओं की छुअन भी है.
 
ये वेब सीरीज हैं प्यार पर आधारित, देखने के बाद समझ आएगा 'True Love' का मतलब

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ढेरों किस्म की वैरायटी है. सस्पेंस थ्रिल की भरमार है तो प्यार के भी कई पैगाम हैं. अगर आप रोमांटिक किस्म की वेबसीरीज देखने के शौकीन हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म आपको बिलकुल निराश नहीं करेगा. जहां ऐसी कई वेबसीरीज मौजूद हैं जो जज्बातों में डूबी हुई हैं. मोहब्बत की महक है तो आंसुओं की छुअन भी है. लबों पर खिली प्यारभरी मुस्कान है तो इश्क के गम में डूबी निगाहें भी हैं. आप जिस किस्म का लव पसंद करते हैं वैसी ही रोमांटिक वेबसीरीज अपने लिए तलाश सकते हैं. चलिए जानते हैं ओटीटी पर मौजूद ऐसी ही खूबसूरत लव स्टोरीज के बारे में.

परमानेंट रूममेट्स

ये वेबसीरीज आप एमएक्स प्लेयर और टीवीएफ प्ले पर आसानी से देख सकते हैं. दो भागों में बनी ये सीरीज प्यार और खट्टी मीठी तकरार के साथ इश्क की कहानी कहती है. निधि सिंह औऱ सुमित व्यास की प्यार भरी नोकझोंक को दर्शकों ने खासा पसंद किया.

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीनों सीजन कभी हंसाते हैं कभी रुलाते हैं और कभी मोहब्बत से सराबोर कर जाते हैं. एम एक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी की इस सीरीज में पहली बार विक्रांत मैसी दिखे जबकि तीसरी सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे.

बंदिश बैंडिट्स

अगर म्यूजिक और मोहब्बत दोनों में दिलचस्पी है तो ये वेबसीरीज बिलकुल आपके लिए है. अपने ख्वाब औऱ ख्वाहिशों को पूरा करते हुए मोहब्बत और मुलाकातें कैसे पूरी होत हैं. बस यही कहानी है बंदिश बैडिंट की जिसे आप रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा कह सकते हैं.

बारिश 

बात थोड़ी संजीदा मोहब्बत की हो जाए. वैसे अमीर गरीब का प्यार और उनका संघर्ष तो कई बार फिल्मों में दिखा है. वेबसीरीज में भी ये फॉर्मूला काफी पसंद किया गया. बालाजी और जी 5 पर रिलीज हुई बारिश में शरमन जोशी और आशा नेगी की मोहब्बत भरी दुनिया ने लोगों का दिल जीत लिया.

लिटिल थिंक्स

नया जमाना है. जब पैगाम भी एसएमएस में तब्दील हो गए हैं तब प्यार में खुशी देने के लिए छोटी छोटी ही बातें काफी होती हैं. ऐसी ही खुशियों पर बेस्ड है वेबसीरीज लिटिल थिंक्स. जिसके तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं. तीनों ही दर्शकों को खासे पसंद आए.