9 बच्चों की मां है ये मॉडल, कैमरा मैन के प्यार में पड़कर छोड़ा पति का साथ, टूटी 21 साल पुरानी शादी
अमांडा ओवेन और क्लाइव ने बयान जारी कर बताया है कि दोनों अलग हो रहे हैं. लेकिन भविष्य में साथ में अपने बच्चों की परवरिश  करेंगे. अमांडा और क्लाइव के नौ बच्चे हैं. दोनों का कहना है कि वह बच्चों का ही भला चाहते हैं. तलाक की खबरों के बीच बताया यह भी जा रहा है कि अमांडा ओवेन खुद को सेक्सी शेफर्डेस के रूप में रीइंवेंट करने वाली हैं. साथ ही अपना खुद का शो बनाने का रही हैं. 
 
 
Amanda Owen, अमांडा ओएन, अमांडा ओवेन, अमांडा ओएन के पति क्लाइव, Our Yorkshire Farm, Amanda Owen split from husband, Amanda Owen divorce, Amanda Owen 21 years marriage, Amanda Owen husband clive, clive owen, Amanda Owen growing close to cameraman

हॉलीवुड के जाने माने शो OUR Yorkshire Farm की स्टार और पूर्व मॉडल अमांडा ओवेन (Amanda Owen) अपने पति से अलग हो रही हैं. आठ महीनों से अमांडा और उनके पति क्लाइव (Clive Owen) के अलग होने की खबरें आ रही थीं. अब 47 साल की अमांडा और उनके 66 साल के पति ने इन्हें  कंफर्म भी कर दिया है. बताया जा रहा है कि अमांडा की उनके शो के कैमरामैन से बढ़ती नजदीकियां इस रिश्ते के खत्म होने का कारण बनी है.

अमांडा को चल रहा है अफेयर

अमांडा ओवेन और क्लाइव ने बयान जारी कर बताया है कि दोनों अलग हो रहे हैं. लेकिन भविष्य में साथ में अपने बच्चों की परवरिश  करेंगे. अमांडा और क्लाइव के नौ बच्चे हैं. दोनों का कहना है कि वह बच्चों का ही भला चाहते हैं. तलाक की खबरों के बीच बताया यह भी जा रहा है कि अमांडा ओवेन खुद को सेक्सी शेफर्डेस के रूप में रीइंवेंट करने वाली हैं. साथ ही अपना खुद का शो बनाने का रही हैं. 

कपल के अलग होने की खबर के बाद एक लोकल शख्स ने मीडिया को बताया कि 'अमांडा के अपने शो के कैमरामैन संग रिश्ते काफी करीबी हैं. डेल्स में दोनों के अफेयर के चर्चे लम्बे समय से हो रहे हैं. ऐसे में उनके पति क्लाइव को भी इसके बारे में भनक लग गई होगी. यूं तो अफेयर के बारे में कुछ कहा नहीं गया है, लेकिन अमांडा को उनके फार्म से दूर समय बिताते हुए काफी लोकल लोगों ने देखा है.'

9 बच्चों के हैं पेरेंट्स

अमांडा और क्लाइव, चैनल 5 की डॉक्यू सीरीज से फेमस हुए थे. उनके परिवार को 'कंट्रीसाइड के कर्दाशियां' भी कहा जाता है. दोनों का शो उनके बच्चों की वजह से फेमस हुआ था. दोनों के व्यूअर्स को उनकी पेरेंटिंग वैल्यू पसंद है. कपल के नौ बच्चे हैं, जिनकी  उम्र 21 से 5 साल के बीच है. दोनों ही बच्चों का उत्साह बढ़ाते रहते हैं. 

अक्टूबर 2021 में अमांडा और क्लाइव के रिश्ते की मुश्किलें सामने आई थीं. तब बताया गया था कि वह अपने परिवार से दूर Swaledale रहे रही हैं. कपल ने अपने रिश्ते की दिक्कतों को छुपाने की भी खूब कोशिश की थी. ऐसा अमांडा की नई किताब के खातिर किया गया था जिसमें उन्होंने अपने परिवार की जिंदगी के गुणों बारे में लिखा है. लेकिन अफसोस 21 सालों तक चली ये शादी अब खत्म हो गई है.