ये है छोटे पर्दे की वो हीरोइन जिन्होंने कच्ची उम्र में दिए इंटिमेट सीन, एक की उम्र तो है मात्र 15 साल
 
इंटिमेट सीन

टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस आपको पसंद होगीं। बता दें कि कई एक्ट्रेसेस ने तो कम उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था। इतना ही नहीं कुछ एक्ट्रेसेस ने तो कम उम्र में ही बहू के किरदार निभाए, वहीं कुछ ने छोटी उम्र में ही टीवी शोज में बोल्ड सीन दिए है  

कई बार इन्हें इस वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा, लेकिन शो की डिमांड को लेकर एक्ट्रेसेस रोमांटिक सीन देने से डरी नहीं। किसी ने 15 तो किसी ने 19 साल की उम्र में रोमांटिक सीन की शूटिंग की है। इस लिस्ट में अवनीत कौर, रीम शेख से लेकर शिवांगी जोशी तक शामिल हैं।

रीम शेख

शो इश्क में मरजावां में रीम शेख लीड रोल में हैं। 19 साल की उम्र में रीम ने अपने को-स्टार जैन इमाम के साथ इंटीमेट सीन दिए हैं। दोनों के रोमांटिक सीन्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए हैं।

शिवांगी जोशी

शिंवांगी जोशी वैसे कई शोज में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली। इस शो में वह मोहसिन खान के अपोजिट थीं। मोहसिन और शिवांगी के बीच शो में कई बार रोमांटिक सीन्स फिल्माए गए हैं। शिवागी ने 19-20 साल की उम्र में रोमांटिक सीन की शूटिंग की थी।


अवनीत कौर

अवनीत कौर जो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन उससे पहले उन्होंने टीवी में खूब काम किया है। अवनीत ने शो अलीदीन नाम तो सुना होगा में सिद्धार्थ निगम के साथ काम किया था। उस वक्त अवनीत की उम्र 18 साल थी। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ उनके कुछ छोटे मगर रोमांटिक सीन थे। इसके बाद अब 20 की उम्र में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांटिक फिल्म कर रही हैं।

अविका गौर


अविका गौर जिन्होंने शो बालिका वधु से घर-घर पॉपुलैरिटी हासिल की थी। अविका ने छोटी उम्र में शो ससुराल सिमर का में काम किया था। कम उम्र में अविका ने पत्नी किरदार निभाया था। उस वक्त अविका की उम्र 14-15 उम्र थी। शो में अविका का अपने को-स्टार मनीष रायसिंघानी के साख कई रोमांटिक सीन भी थे।