Bigg Bossमें भी जलवे दिखा चुके इस एक्टर को ड्रग मामले में एक साल बाद मिली बेल ! जानिए क्या था पूरा मामला

Bigg Boss में अपना जलवा दिखा चुका ये एक्टर पिछले एक साल से ड्रग्स के मामले में जेल की हवा खा रहा है और अब इस एक्टर को जमानत मिल गई है. आइए जानते हैं कि आकीर ये एक्टर कौन है और इसको लेकर मामला क्या हुआ था..

 
Bigg Bossमें भी जलवे दिखा चुके इस एक्टर को ड्रग मामले में एक साल बाद मिली बेल ! जानिए क्या था पूरा मामला

NCB पिछले कुछ साल से फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को लेकर काफी एक्टिव है और बीते सालों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें कलाकारों के पास ड्रग्स मिले हैं. कई सेलिब्रिटीज को तो जेल की हवा भी खानी पड़ गई है. इसी लिस्ट में शामिल एक एक्टर की आज हम बात कर रहे हैं, जो एक जाना-माना चेहरा हैं और सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले रीएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में भी इन्हें देखा जा चुका है. आइए जानते हैं कि हम आखिर किस एक्टर की बात कर रहे हैं और पूरा मामला क्या था कि पिछले एक साल से ये एक्टर जेल में है.. 

Drug मामले में एक साल बाद इस एक्टर को मिली बेल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां बिग बॉस में हिस्सा ले चुके एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) की बात की जा रही है. बता दें कि अरमान को पिछले साल अगस्त में Narcotics Control Bureau (NCB) ने गिरफ्तार किया था और अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें एक लाख रुपये के पर्सनल बॉन्ड पर जमानत दे दी है.


 


जानिए पूरा मामला 

अगर आप सोच रहे हैं कि अरमान कोहली (Armaan Kohli) को किसलिए जेल भेजा गया था और कौन से ड्रग्स मामले की यहां बात हो रही है तो यहां इस बारे में सबकुछ जानिए. बता दें कि NCB ने पिछले साल जुलाई में यह दावा किया था कि अरमान कोहली के घर से उन्होंने 1.2 ग्राम कोकेन जब्त किया और फिर इसी बिनाह पर अरमान को अगस्त में गिरफ्तार कर लिया गया था.  बता दें कि अरमान ने कई बार याचिकाएं भी फाइल की और अब जाकर उनकी अंतिम याचिका पर उन्हें बेल मिली. 

 

अरमान कोहली को बिग बॉस 7 में देखा गया था और घर में उनकी और काजोल की बहन, तनिशा मुखर्जी के रिश्ते की काफी चर्चा भी हुई थी. बता दें कि घर से बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया था. अरमान को जानी दुश्मन जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.