OTT की ये भाभियां है खूब फेमस, इनके सीन देखकर छूट जाते हैं पसीने, तस्वीरें देखकर फैंस हुए पागल
 
OTT की ये भाभियां है खूब फेमस, इनके सीन देखकर छूट जाते हैं पसीने, तस्वीरें देखकर फैंस हुए पागल

OTT पर कई ऐसी वेब सीरीज हैं जो अपने बोल्ड कंटेंट के लिए चर्चित हैं। इनमें वेब सीरीज के कुछ बोल्ड किरदार तो इतने पॉपुलर हुए कि लोग उनको उसी नाम से पहचानने लगे।ऐसे ही तीन किरदार हैं ज ओटीटी पर काफी पॉपुलर हैं।

ये किरदार हैं – सपना भाभी (Sapna Bhabi), कविता भाभी (Kavita Bhabhi) और लोलिता भाभी (Lolita Bhabhi) का। आइए डालते हैं एक नजर ये किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेसेस पर:
न्यूफ्लिक्स की बोल्ड वेब सीरीज ‘सपना भाभी’ में लीड रोल प्ले किया है सपना सप्पू ने। इस  सीरीज में सपना सप्पू ने काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन दिये हैं। सपना भाभी का किरदार ही उनकी पहचान बन चुकी है।


सपना सप्पू मूल रूप से गुजरात की रहने वाली हैं. पति से तलाक के बाद वह अपने बेटे के साथ मुंबई में रहती हैं. सपना ने करीब 100 बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। अब वह ओटीटी पर अपनी अदाकारी दिखा रही हैं।


उल्लू एप (ULLU App) पर कविता भाभी नाम की बोल्ड सीरीज में कविता राधेश्याम ने लीड रोल प्ले किया है। कविता भाभी की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ दूसरे लोगों के साथ भी सम्बन्ध बनाने से परहेज नहीं करती है।


कविता भाभी के तीन सीजन आ चुके हैं। तीनों में कविता राधेश्याम ने ही मुख्य भूमिका निभाई है। एक्ट्रेस को फैंस अब कविता भाभी के नाम से ही पहचानते हैं।

Kooku ऐप की बोल्ड वेब सीरीज लोलिता पीजी हाउस की कहानी की मुख्य किरदार हैं लोलिता भाभी। वह अपने पीजी में जवान लड़कों को किराए पर रखती है। यह रोल काफी बोल्ड है।