टीवी जगत की ये पांच हिट बहुएँ जो बॉलीवुड में जाते ही हो गई फ्लॉप , फिल्मों में जाते ही गायब हो गईं पर्दे से
 
kashmira shah
बॉलीवुड: मुंबई सपनो का शहर, यंहा जो भी आता है अपनी आँखों में सपनो की भरमार लेकर आता है।  जिन्हे पूरा करने के लिए वो हर कोशिश करता है , वो चाहता है एक रोल फिल्मो में मिल जाये।  ऐसा ही एक सपना लेकर ये पांच अभिनेत्रियां आई थी , इनको रोल मिले टीवी सीरियल में जंहा इन्होने बहुओ के किरदार निभाए , और इन सभी ने खूब प्रसिद्धि भी हासिल की।  

बहुत से अभिनेत्रियां अपने टीवी सीरियल को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं, लेकिन जब इन अभिनेत्रियों को छोटे पर्दे को छोड़कर बड़े पर्दे पर जाने की कोशिश की तो उन्हें काफी निराशा का सामना करना पड़ा. जी हां, टीवी ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां रही हैं जो टीवी सीरियल में हिट और बॉलीवुड फिल्मों में फ्लॉप साबित हुईं. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

अनीता हसनंदानी
इस लिस्ट में पहला नाम अनीता हसनंदानी का है. अनीता हसनंदानी टीवी की मशहूर और चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन जब उन्होंने फिल्मों की ओर रुख करने का फैसला किया तो अनीता हसनंदानी काफी निराशा का सामना करना पड़ा. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म हीरो, कृष्णा कॉटेज, कुछ तो है, कोई आप सा और ये दिल जैसी फिल्मों में काम किया. हालांकि अनीता हसनंदानी की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

आमना शरीफ
इन्होंने आलू चाट, आओ विश करें, शक्ल पे मत जा और एक विलेन जैसी फिल्मों में काम किया था, लेकिन आमना शरीफ को बॉलीवुड में खास कामयाबी नहीं मिल सकी. आमना शरीफ टीवी की चर्चित बहू में से एक रही हैं.

कृतिका कामरा
यह अभी तक बॉलीवुड की सिर्फ एक फिल्म में नजर आई हैं. कृतिका कामरा को फिल्म मित्रों में देखा गया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. फिल्म मित्रों के बाद कृतिका कामरा को वेब सीरीज में जरूर देखा गया, लेकिन फिल्म में उसके बाद नजर नहीं आई.

श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी टीवी की पुरानी और चर्चित अभिनेत्री रही हैं, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिल सकी जो उन्हें टीवी में मिलती है. श्वेता तिवारी ने मदहोशी, बिन बुलाए बाराती और मैरिड टू अमेरिका सहित कई फिल्मों में काम किया. श्वेता तिवारी भोजपुरी सिनेमा में भी हाथ आजमा चुकी हैं.

कश्मीरा शाह
यह फिलहाल पूरी तरह से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन कश्मीरा शाह ने टीवी के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसमें उन्हें खास कामयाबी नहीं मिल सकी. कश्मीरा शाह ने यस बॉस, प्यार तो होना ही था और आंखें जैसी फिल्मों में काम किया था.