इन 5 लोगों ने बताएं अपने ऐसे अफेयर, जिसे सुन आप भी रह जाएंगे दंग

कभी-कभी आप ऐसे लोगों से मिलते हैं, जिनके साथ आपका किस्सा यादगार बना रहता है। ऐसे में कुछ लोगों ने अपने अफेयर की ऐसी कहानियां सुनाई हैं, जिन्हें सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। इन्हें पढ़ने के लिए हो सकता है कि आप भी इनसे रिलेट कर पाएं।

 
afair
ऑफिस में किसी के साथ भी अफेयर करना रिस्की हो सकता है, जब तक आप एक-दूसरे को अच्छे से जानते न हों, लेकिन लोगों के कुछ सबसे हॉटेस्ट एनकाउंटर ऑफिस में ही होते हैं।
ऑफिस में किसी के साथ भी अफेयर करना रिस्की हो सकता है, जब तक आप एक-दूसरे को अच्छे से जानते न हों, लेकिन लोगों के कुछ सबसे हॉटेस्ट एनकाउंटर ऑफिस में ही होते हैं। यहां हम ऐसे छह लोगों की कहानियां शेयर कर रहे हैं, जिन्होंने अपनी स्टोरीज को खुद साझा किया है। आप इन्हें पढ़कर देख सकते हैं कि आपसे कितना रिलेट करती हैं।

​वो पीला दुपट्टा

मैं उस समय 25 साल का था और अविवाहित था। मेरे ऑफिस में एक महिला थी जो पीले रंग की दीवानी थी और रोज कुछ न कुछ पीला पहनती थी। वह हर रोज एक ट्यूबरोज परफ्यूम डालकर आती थी। एक दिन हम दोनों एक ही लिफ्ट में थे जो 12वीं मंजिल पर फंस गई और हमें एहसास हुआ कि हम कुछ समय के लिए वहीं रहेंगे। मुझे लगता है कि वह और मैं दोनों एक-दूसरे के प्रति लगाव रखते थे लेकिन क्योंकि उसके प्रेग्नेंसी पीरियड के बाद हम एक-दूसरे की तरफ आकर्षित होने लगे और हमारे बीच किस भी हुआ। हमने ऑफिस में अफेयर शुरू किया और इसे गुप्त रखने की कोशिश की। लेकिन एक दिन, मुझे बॉस के केबिन में बुलाया गया और लिफ्ट में हमारे मेक आउट सेशन का वीडियो फुटेज दिखाया गया। वह उनकी भतीजी निकली। यह बड़ा भूचाल लेकर आया। मुझे नौकरी छोड़कर नई जॉब ढूंढनी पड़ी लेकिन मेरे लिए वो बहुत ही स्पेशल अफेयर था। 10 साल बाद भी यह मुझे याद है।

​वैसा एहसास कभी नहीं हुआ

मैं शादीशुदा था और वह भी। उसे एक बच्चा भी था। हम अलग-अलग टीमों में काम करते थे और हर रोज सुबह पेंट्री में कॉफी के लिए मिलते थे। हम एक-दूसरे को ऑफिस के बाहर भी मिलने लगे। हमने कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं किया लेकिन हम जानते थे कि हमारे बीच कुछ खास था। यह पांच से छह महीने चला जब तक उसका प्रमोशन नहीं हुआ था और फिर उसका ट्रांसफर मुंबई ऑफिस हो गया। अब हम एक-दूसरे के बारे में कुछ नहीं जानते हैं और अब इस बात को सात साल हो चुके हैं। लेकिन मुझे फिर वैसा एहसास कभी नहीं हुआ।

​हम एक-दूसरे की तरफ खींचे चले जाते थे

मैं उनसे उम्र में बड़ी थी और मुझे पता था कि हमारा कोई भविष्य नहीं है, लेकिन हमने एक-दूसरे के लिए जो उत्तेजना महसूस की थी उसने हमें दूर रहने नहीं दिया। हम एक-दूसरे से बात भी नहीं करते थे, लेकिन सिर्फ संबंध बनाने के लिए अलग-अलग जगहों पर ऑफिस के पास ही मिलते थे। ये सब एक साल तक चलता रहा। मैंने आखिरकार शादी कर ली, उसकी सगाई हो गई और अब हम एक-दूसरे के बारे में कुछ नहीं जानते।

​स्नेक बाइट्स ने मेरे होश उड़ा दिए

वह बहुत ही हॉट था। एक योग्य कुंवारा लड़का जिसकी तमन्ना हर लड़की रखती है। मैं खुद बहुत बुरी नहीं दिखती थी और अपनी तरफ अट्रैक्ट किया करती थी। हमारे अफेयर के बारे में पूरा ऑफिस जानता था। हमारी लिफ्ट में कोई कैमरा नहीं था और हमने इसका भरपूर फायदा उठाया। हम 2 साल तक साथ रहे जब तक कि मैंने उसे रंगे हाथों नहीं पकड़ा, वह खुद को हाई रखने के लिए स्नेक बाइट्स लेता था। मैं हैरान रह गई और वह आखिरी दिन था जब मैंने उससे बात की थी।

​एक घटना जिसने मेरी जिंदगी बदल दी

हम दो साल से एक-दूसरे के साथ घूम रहे थे और सभी को यकीन था कि हम शादी कर लेंगे। लेकिन एक दिन एक आदमी उनसे मिलने के लिए अंदर आया और मेरी पूरी दुनिया हिल गई। वह शादीशुदा थी और उसका पति अपने व्यवसाय के कारण दूसरे देश में रह रहा था। उसने अपना नोटिस पीरियड पूरा किया लेकिन पूरे समय हमने एक-दूसरे से कुछ नहीं कहा। पूरा ऑफिस हमसे पूछता रहा कि क्या हुआ है और मैं इतना आहत था कि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं क्योंकि उसकी गरिमा अभी भी आखिरी चीज थी जिसे मैं दागी नहीं करना चाहता था। मैं चुप रहा और उसने भी कुछ नहीं कहा। वह चली गई और मुझे उस रिश्ते और चोट से उबरने में 3-4 साल लग गए। मैंने भी आखिरकार वह पद छोड़ दिया क्योंकि लोग आपसे लाखों सवाल पूछते हैं। कुछ ने तो मेरा मज़ाक भी उड़ाया जब उन्हें पता चला कि वह एक विवाहित महिला थी।