पत्नि ले आई पति के लिए दूसरी बीबी, बारात में लगाए जमकर ठुमके, फिर रख दी दिल दहला देने वाली मांग
 
1st wife got husband marrige

क्या कभी आपने सुना है कि एक पत्नी खुशी-खुशी अपने पति की दूसरी बीवी ले आए शायद नहीं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बात बताएंगे जिसमें एक पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी कराई और उस की बारात में जमकर नाची, शादी करा कर  सौतन को घर भी ले आई । अब यह शादी लोगो के लिए मसाला न्यूज बन गई है ।   लेकिन कुछ दिनों बाद दूसरी बीबी को पहली बीबी के बारे में पता चल गया और उनके इस बात अपना विरोध जताया


जानते है क्या है  सच्चाई

आगरा की इस घटना ने सभी को चकित कर दिया है  जानकारी के मुताबिक एक महिला की कई वर्ष पहले महिला की शादी हो चुकी थी।  लेकिन उसके कोई बच्चा नहीं था।   इस लिए उसने एक प्लान किया और हाथरस की रहने वाली एक लड़की को तलाश किया , और उसको शादी के लिए मना लिया।  पर उसको ये नही बताया वो जिस लड़के से शादी करा रही है वो उसका ही पति है । 
 

पहली बीबी ने धूमधाम से यह शादी कराई और दुल्हन को विदा कर ससुराल ले आई । जब दूसरी बीबी पग फेरे के लिए मायके आई तब उसको सच्चाई का पता लगा की उसकी जिससे शादी हुई वो पहले से ही शादीशुदा है उसने इस बात का पता लगे की आखिर ऐसा क्यों किया उसको बाद में पता लगाकी उस महिला के कोई बच्चा नहीं है इस लिए उसने एक प्लान बनाया और उसकी शादी अपने पति से करा दी   । उसने थाने में रिपोर्ट भी कराई।

 
सामने रखी अनोखी बात


पहली पत्नी ने अपने कुछ पुलिस वाले रिश्तेदारों के साथ मिल कर उस लड़की पर दबाव बनाया, की वो 10 लाख रुपए ले और एक बच्चा करके उसको दे दे उसके बाद वो आजाद है । इस पर दूसरी पत्नी ने पोलिस में न्याय की गुहार लगाई है पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज करलिया  है और जांच में जुट गई है ।