दुनाली सीजन 2 वेब सीरीज का तीसरा भाग हुआ लीक – यहाँ से लोग कर रहे है डाउनलोड
 
दुनाली सीजन 2 वेब सीरीज का तीसरा भाग हुआ लीक – यहाँ से लोग कर रहे है डाउनलोड

दुनाली सीजन 2 वेब सीरीज का तीसरा भाग हुआ लीक– आजकल जैसे ही कोई मूवी या वेब सीरीज रिलीज़ होती हैं, उसका फ्री डाउनलोड illegal Website पर तुरंत उपलब्ध हो जाता है और लोग वह से डाउनलोड करके फ्री में ही देख लेते हैं.

और जो भी मूवी या वेब सीरीज का डायरेक्टर होता हैं उसका पैसा बर्बाद हो जाता हैं, जितना पैसा मूवी या वेब सीरीज को बनाने में लगता है. उतना भी नहीं निकल पता उसका, तो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं.

दुनाली सीजन 2 वेब सीरीज की कहानी 
कहानी वही से शुरू होती है जहा पहले ख़तम हुये थीं – सामी को उसकी तरह ही दुर्लभ से दुर्लभ उपहार वाली लड़की मिलती है, जो उसके जीवन में और उसके आस-पास के सभी लोगों के लिए मज़ा और उत्साह को दोगुना कर देती है। साहसिक जो कई लोगों के लिए एक आशीर्वाद की तरह लगता है, लेकिन समीर के लिए एक अभिशाप, समीर को उसकी कामुकता का पता लगाने की अनुमति देता है।

वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में रोहन और साक्षी के बीच का एक सीन कहानी की शुरुआत करता है जहां पहले पार्ट में खत्म होता है। समीर को उसके पिता का फोन आता है।

समीर ने जब सुना कि उसके पिता उससे मिलने मुंबई में हैं तो वह चौंक गया। उन्होंने सबसे पहले आभा को देखा जब उनके पिता मुंबई पहुंचे। साक्षी को छिपाने के लिए फ्लावर पॉट स्टैंड बनाया गया था। अधिक जानने के लिए उल्लू पर वेब सीरीज देखें।