वेब सीरीज Suzhal की सिंपल सी दिखने वाली नंदिनी है बेहद ग्लैमरस, Aishwarya Rajesh की लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- ड्रीम गर्ल

वेब सीरीज Suzhal में सिंपल सी लड़की के रोल में दिखी नंदिनी बेहद ग्लैमरस हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो- वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके ग्लैमरस अंदाज को देख कर एक बार के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि यह Suzhal की नंदिनी है.

 
वेब सीरीज Suzhal की सिंपल सी दिखने वाली नंदिनी है बेहद ग्लैमरस,

ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और यह उन्होंने हालिया रिलीज वेब सीरीज से साबित कर दिया है. वेब सीरीज Suzhal में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारण अब वह देश भर में पहचानी जाने लगी हैं. ऐश्वर्या तेलुगु और मलयालम फिल्मों के साथ तमिल फिल्मों में काम करती हैं. वह चार SIIMA अवॉर्ड, एक फिल्मफेयर अवॉर्ड और एक तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं. ऐश्वर्या ने टेलीविजन प्रेजेंटर के तौर पर करियर शुरू की थी. उनकी पहली मलयालम फिल्म दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) के साथ जोमोंटे सुविशेंगल (2017) थी.

ऐश्वर्या राजेश का जन्म 10 जनवरी 1990 को चेन्नई में एक तेलुगु परिवार में हुआ था. उनके पिता राजेश एक तेलुगु फिल्म एक्टर थे. जब ऐश्वर्या 8 साल की थीं, तब उनके पिता का निधन हो गया. उनकी मां नागमणि एक डांसर हैं. उनके दादा अमरनाथ भी एक एक्टर थे. वह चार भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं, जिनमें से दो बड़े भाइयों की कम उम्र में ही मृत्यु हो गई.

पिता के ना होने के कारण ऐश्वर्या को काफी स्ट्रगल करना पड़ा. उन्होंने अपनी मेहनत से फिल्मों में सफल मुकाम बनाया. 2015 में उनकी पहली रिलीज़ काका मुत्तई थी. अपने करियर के शुरुआत में वह मां का रोल करने में झिझक रही थी, लेकिन स्क्रिप्ट के कारण उन्होंने इस तरह का रोल किया. एक झुग्गी में रहने वाली और दो बच्चों की मां के रोल को काफी सराहा गया. इस रोल को "दशक के 100 बेस्ट परफॉर्मेंस" में से एक कहा गया.

बता दें कि हालिया वेब सीरीज Suzhal में सिंपल सी लड़की के रोल में दिखी नंदिनी बेहद ग्लैमरस हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके ग्लैमरस अंदाज को देख कर एक बार के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि यह Suzhal की नंदिनी है.