खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी ने मचाया धमाल, 300 मिलियन पार हुआ इनका Video
भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने हैं
 
khesri lal
फिल्मों में उनकी और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी एक समय पर काफी हिट रही थी.

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने हैं जाते. फिल्मों में उनकी और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी एक समय पर काफी हिट रही थी. लेकिन पर्सनल विवादों की वजह से इनकी जोड़ी दरार आ गई, जिसके बाद ये कभी साथ नजर नहीं आए. इसी बीच इनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे 300 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो वायरल हो चुका है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari Lal yadav-Kajal Raghwani) की जोड़ी का गाना ‘कूलर कुर्ती में लगा लs’ (Cooler Kurti Me Laga La) का वीडियो है, जो कि इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. गाने के वीडियो को 300 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और सात लाख से ज्यादा तो लोगों ने इसे लाइक किया है. आपको बता दें कि इस जोड़ी का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘दीवानापन’ (Bhojpuri Film Deewanapan) का है. इसमें दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री और गाने देखने के लिए मिले थे. 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाने वाला ये वीडियो सॉन्ग भी उसी मूवी का है, जिसे खेसारी और काजल पर फिल्माया गया था. इसमें एक्टर संजय पांडे भी नजर आए थे.

गाने को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह (Khesari Lal Yadav-Priyaka Singh) ने गाया है. इसके लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं. म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. पोस्टर राजू कुमार का है. इनका वीडियो वाकई में कमाल का है, जिसे दर्शक काफा पसंद कर रहे हैं.

‘संघर्ष 2’ से बाहर हुईं काजल राघवानी
आपको बता दें कि काजल राघवानी, खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani) की फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) से बाहर हो गई हैं. पहले इसमें उम्मीद जताई जा रही थी कि ‘संघर्ष’ की दूसरी किस्त में भी नजर आ सकती हैं मगर अब मेकर्स ने इसकी लीड हीरोइनों के नाम का ऐलान कर दिया है. इसमें अब मेघाश्री (Meghashree), सबा खान (Saba khan) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) नजर आने वाली हैं. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने काफी नाराजगी भी जताई है.