पति था बहुत ज्यादा डिमांडिंग तो पत्नी ने निकाला इसका बेजोड़ उपाय, बेडरूम में किया कुछ ऐसा कि
पति की पसंद और नापसंद का ख्याल रखनेवाली पत्नी ने पति के प्यार के बदले दिया अनोखा उपहार, पति बहुत ज्यादा डिमांडिंग तो पत्नी ने अपनी जिंदगी को और बेहतर बनाने के लिए बेडरूम में कुछ ऐसा प्रयोग किया जिससे दोनों की जिंदगी अब खुशहाल है, जानिए
 
पति था बहुत ज्यादा डिमांडिंग तो पत्नी ने निकाला इसका बेजोड़ उपाय, बेडरूम में किया कुछ ऐसा कि

जोड़े ने हाल ही में अपनी यौन समस्याओं का हल निकालने का सबसे अच्छा तरीका खोजा है, जिसके बारे में आप सुनकर हैरान होंगे. लेकिन पति-पत्नी के बीच के रिश्ते में पूरे विश्वास और अंतरंगता में भरोसे की इस पहल की प्रशंसा किए बिना भी नहीं रह सकेंगे. जब पत्नी अंतरंग होने के मूड में नहीं रहती तो उसने पति के लिए एक अचूक उपाय तलाश लिया है.

पत्नी ने पति के लिए चुना अनोखा विकल्प 

28 वर्षीय रैंडी कैलम ग्रे और उनकी पत्नी चार ग्रे ने अपनी यौन इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपने शयनकक्ष की जगह में एक जीवंत जैसी दिखने वाली सेक्स डॉल  का स्वागत किया है, जिसे उन्होंने ‘डी’ नाम दिया है. 

रैंडी कैलम की 23 वर्षीय पत्नी चार ने कहा कि उसके पति में उससे कहीं अधिक से''क्स ड्राइव है, वह ज्यादा डिमांडिंग है और ये मुझे अच्छा लगता है कि वह पूरा भरोसेमंद और मुझसे बेहद ज्यादा जुड़ा हुआ है. मुझे बहुत प्यार करता है तो मेरे मन में एक विचार आया कि क्या मैं उसके लिए कुछ ऐसा कर सकती हूं जब मैं थकी रहती हूं या बाहर रहती हूं.

खुद की तरह दिखनेवाली गुड़िया को दी बेडरूम में जगह

उसने बताया कि उसने बिल्कुल खुद के जैसी दिखनेवाली  ऐसी से''क्स डॉल लेने का विकल्प चुना जो बिल्कुल उसकी तरह दिखती हो ताकि जब भी मैं ना रहूं तो मेरे पति को मेरी कमी नहीं खले और वह यौन सुख का आनंद ले सके. मैं इस अजीब से  मनोदशा से गुजर रही थी और बहुत लंबे समय तक हम यौन समस्याओं से जूझते रहे. इसके बाद हमने अब अपने बेडरूम में एक नए सदस्य को शामिल किया है और हम खुश हैं.

जिंदगी में आई खुशहाली

विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, वारविकशायर स्थित रैंडी कैलम और चार की जोड़ी अब डी को अपने स्थायी परिवार के सदस्य के रूप में मानता है और अपनी यौन इच्छाओं के अनुसार एक जीवित प्राणी की तरह कपड़े पहनाता है. दंपति ने कहा कि डी ने अब उनके यौन जीवन में सुधार किया है और वे दोनों उसके साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं क्योंकि वह नियमित रूप से उनके भाप से भरे सत्रों में शामिल होती है.

रैंडी और चार ने जून 2022 में डी को ऑनलाइन खरीदा और तब से, उनके बेडरूम की गोपनीयता में इस नए परिचय के बाद से उनका रिश्ता काफी मजबूत हो गया है. पहले, दंपति ने एक सामान्य गुड़िया का विकल्प चुना, लेकिन चीजें वैसी नहीं चल रही थीं जैसी उन्हें उम्मीद थी. इसलिए इस बार दंपति एक अधिक यथार्थवादी मॉडल चाहते थे जो पत्नी से मिलता जुलता हो.