बस की सीट को लेकर आपस में भिड़ी लड़कियां, Video देख लोग बोले “माहरी छोरियां छोरों से कम है के”
 
बस की सीट को लेकर आपस में भिड़ी लड़कियां, Video देख लोग बोले “माहरी छोरियां छोरों से कम है के”

हरियाणा के रेवाड़ी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेवाड़ी के बस स्टैंड पर कुछ लड़कियां आपस में लड़ती हुई नज़र आ रही हैं. अन्य लड़कियों द्वारा झगड़ा कर रही इन लड़कियों को छुड़ाने की कोशिशे भी की जा रही हैं. वहीं कुछ लोग इन्हें छुड़ाने की बजाय हूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे है. बताया जा रहा है कि बस की सीट को लेकर इन लड़कियों के बीच कहासुनी शुरू हुई जो झगड़े में बदल गई . वहीं हाजिर कुछ लोगों ने इस लड़ाई का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इन लड़कियों के बीच की लड़ाई को शांत करवाया.

वायरल वीडियो पर लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया 
बता दें कि ये वायरल वीडियो रेवाड़ी जिले के बस स्टैंड का है. जहां कॉलेज की कुछ लड़कियों के बीच बस की सीट पर बैठने को लेकर विवाद शुरू हुआ जिसनें बाद में हाथापाई का रूप ले लिया . इस दौरान ये लड़कियां एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाती हुई दिखी. कुछ लड़कियों ने इन्हें समझाने का प्रयत्न भी किया, लेकिन इन्होने एक न सुनी. लड़कियों के झगड़े का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है.'

पुलिस द्वारा मामले को किया गया शांत 
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ‘म्हारी छोरियां छोरों से कम है के’ तो वहीं एक अन्य यूजर नें लिखा है- ‘नारी हूं लड़ सकती हूं’. वहीं पुलिस की मानें तो लड़कियों में पहले से ही कुछ विवाद चल रहा था. पुलिस ने कहा कि दोनों लड़कियों को समझाकर मामला शांत कर दिया गया है तथा उन्हें घर भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने उन लड़कियों के अभिभावकों को भी वहां बुलाया था.