उल्लू की ये नयी वेब सीरीज का पहला पार्ट मचा चूका है बवाल , अब रिलीज़ होने वाला है दूसरा पार्ट 2
 
उल्लू की ये नयी वेब सीरीज का पहला पार्ट मचा चूका है बवाल , अब रिलीज़ होने वाला है दूसरा पार्ट 2 

उल्लू की ये नयी वेब सीरीज का पहला पार्ट मचा चूका है बवाल– हम आपको इस लेख में पाकर प्रसन्न हैं। दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से हम बात करेंगे उल्लू पर आने वाली वेब सीरीज दामाद जी 2 पार्ट 2 के बारे में। जैसा कि हम जानते हैं कि आने वाले कुछ महीनों में दमद जी का पहला सीजन आने वाला है। उल्लू की स्ट्रीमिंग 7 जून 2022 को हुई, जहां दर्शकों ने इस दक्षिणी को खूब प्यार दिया और लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इस वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न को देखने के इच्छुक और सोच रहे हैं कि इस वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा, शायद आप भी उतने ही उत्सुक हैं,
 
जितना कि दामाद जी सीज़न 2 के दूसरे सीज़न को देखने के लिए। बिल्कुल भी चिंता न करें, हम आपको इस लेख के माध्यम से दामाद जी सीजन 2 की रिलीज की तारीख से अवगत कराएंगे, इसलिए आपको बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं सारी जानकारी प्रदान करूँगा, तो चलिए आगे बढ़ते हैं।

दामाद जी सीजन 2 स्टोरी 
कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पहले सीजन में खत्म हुई थी। रंजना घर नहीं जाना चाहती थी, इसलिए वह एक योजना के साथ आती है जिसमें वह सीढ़ियों से गिरने का नाटक करती है ताकि उसे जाना न पड़े।

दूसरे सीज़न में, कुमुद ने मोहन को अपनी माँ का ख्याल रखने के लिए कहा। तभी मोहन का दोस्त उससे मिलने आया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो उसने मुड़कर उन दोनों को वहीं देखा।इस प्रकार मोहन का दोस्त इसका फायदा उठाने का फैसला करता है और उन्हें ब्लैकमेल करता है कि वह इसके बारे में कुमुद को सूचित करेगा। तब मोहन ने इस बारे में रंजना को बताया।अगले दिन मोहन का दोस्त रंजना के पास गया और उसके साथ अंतरंग हो गया। आगे क्या होता है जानने के लिए देखें वेब सीरीज।

दामाद जी सीजन 2 रिलीज़ डेट 
दामाद जी सीज़न 2 भाग 2 की रिलीज़ की तारीख के बारे में आपको सूचित करने का हमारा इरादा है, क्योंकि हम जानते हैं कि दमद जी सीज़न 2 वेब सीरीज़ का पहला भाग 7 जुलाई, 2022 को रिलीज़ किया गया था, जब प्रदर्शनी ने सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया था। . हम एक दूसरे को देखने के लिए बहुत बेताब थे और हो रहे थे।

तो मैं आपको बता दूं कि दामाद जी सीजन 2 पार्ट 2 वेब सीरीज 14 जून 2022 को रिलीज होगी, जिसमें से आप इस चीज को इसके मुख्य किरदार में देख पाएंगे। यह वेब सीरीज उल्लू पर 14 जून 2022 को राजशी शर्मा और आयुषी जायसवाल के साथ उपलब्ध होगी जिन्होंने अपने अभिनय और कामुक अंदाज से लोगों का दिल जीता है।