Viral News: बार-बालाओं संग मुखिया पति ने लगाए ठुमके, तमंचा लहराते दनादन की फायरिंग-VIDEO
मुखिया पति ने अश्लील गानों पर बार-बालाओं के साथ जमकर मंच पर कदम से कदम मिलाए. इसी बीच तमंचा निकालकर चार से 5 बार हवाई फायरिंग भी की. फायरिंग से लोगों में दहशत फैल गई.
 
बार-बालाओं संग मुखिया पति ने लगाए ठुमके, तमंचा लहराते दनादन की फायरिंग-VIDEO

Viral News: जब सैंया भए कोतवाल तब काहे का डरना’… यह कहावत झारखंड के देवघर जिले में सच साबित होती नजर आई है. यहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में बार -बालाओं के साथ अश्लील डांस का आयोजन रखा गया. इस दौरान मुखिया पति पप्पू ने बार -बालाओं संग ठुमके लगाते नजर आए. इतना ही नहीं मुखिया पति ने हवा में चार से 5 बार फायरिंग भी की. गनीमत रही कि एकाएक हुई फायरिंग के दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. वहीं, मामले का वीडियो वायरल होते ही मुखिया पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. तमंचा भी बरादम करते हुए 5 खोखा भी पुलिस के हाथ लगे हैं.


मामला देवघर जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र का है. यहां काली पूजा के अवसर गिधनी पंचायत भवन के समीप सांस्कृतिक कार्यक्रम में नाच-गाने का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बार-बालाओं के डांस का प्रोग्राम रखा गया. इस दौरान गिधनी पंकचायत के मुखिया पति पप्पू महथा उर्फ पप्पू चौधरी भी मौजूद रहे. बार-बालाओं के ठुमकों पर मुखिया पति पप्पू भी थिरकते हुए मंच तक जा पहुंचे.



मंच पर मुखिया पति ने किया अश्लील डांस
अश्लील गानों पर बार-बालाओं के साथ जमकर मंच पर कदम से कदम मिलाए. इसी बीच तमंचा निकालकर चार से 5 बार हवाई फायरिंग भी की. फायरिंग से लोगों में दहशत फैल गई. गनीमत रही कि एकाएक हुई फायरिंग के दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. कार्यक्रम में मौजूद किसी शख्स ने मामले का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.