शराब पीकर जयमाला में पहुंचा दूल्हा, दुल्हन के बजाय साली को पहना दी माला! जमकर पड़े थप्पड़
 
F
Dulha Dulhan Video: शादी में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है, जिसकी किसी ने भी उम्मीद की होती. दुल्हन वाले बड़े ही चाव से बारात का इंतजार कर रहे होते हैं और जैसे ही द्वार पर बारात आती है तो उनके घरवाले स्वागत में माला पहनाते हैं. ऐसे स्वागत को देखकर कई बार दूल्हे पक्ष के लोगों का दिल बाग-बाग हो जाता है. हालांकि, कई बार दूल्हे पक्ष में कुछ लोग शराब पीकर आ जाते हैं और माहौल को बिगाड़ने का काम करते हैं. ऐसा कम ही देखा जाता है, लेकिन दूल्हा अगर शराब पीकर शादी करने के लिए आया तो शादी में माहौल और भी बिगड़ सकता है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.
नशे में धुत दूल्हे ने शादी का माहौल किया खराब
वायरल होने वाले वीडियो में एक शराबी दूल्हे ने शादी का पूरा माहौल ही बिगाड़ दिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला के वक्त दूल्हा शराब पीकर पहुंचता है और फिर हिलने-डुलने लगता है. यह देखकर दुल्हन पक्ष के लोग भड़क उठते हैं. दुल्हन के सामने शराब पीकर पहुंचने पर चार बात सुनाते हैं. इतना ही नहीं, दूल्हे की साली भी स्टेज पर आ जाती है. दुल्हन ने जैसे ही वरमाला डाला तो सभी ताली बजाने लगते हैं और जैसे ही दूल्हे को वरमाला डालने के लिए कहा जाता है तो वह नशे की धुत में अजीबोगरीब हरकत कर बैठता है. उसने स्टेज पर खड़ी अपनी साली पर ही माला डाल दिया.
देखें वीडियो-


 


 

 गलती से दूल्हे ने साली को पहनाई वरमाला
यह देखकर साली भड़क उठी और गुस्से में दूल्हे के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ दिया. दूल्हे को थप्पड़ मारने के बाद साली जमकर शोर-शराबा किया. उसने दूल्हे से तुरंत माला उतारने के लिए कहा. दूल्हा नशे की धुत में झूम रहा होता है, जबकि दुल्हन मां इस पर काफी बवाल मचाती है. आखिर में दूल्हे ने अपनी साली के गले से वरमाला निकाल लिया. हालांकि, इस वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस वीडियो को जानबूझकर बनाया गया है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बिहार का है और इसे @Vikki19751 नाम के ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि इसे केवल मनोरंजन के उद्देश्य से शूट किया गया है.