The Legend Sarvanan: बेटी को 13 करोड़ के कपड़े गिफ्ट कर आए थे चर्चा में, 52 की उम्र में Arul Saravanan अब कर रहे हैं Urvashi Rautela संग एक्टिंग डेब्यू

Who is Arul Sarvanan: 2017 में भी अरुल उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उनकी बेटी की शादी हुई. उस वक्त उन्होंने बेटी को 13 करोड़ के कपड़े गिफ्ट किए थे और इसी वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. अब वो 52 की उम्र मे बतौर हीरो एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. 

 
The Legend Sarvanan: बेटी को 13 करोड़ के कपड़े गिफ्ट कर आए थे चर्चा में, 52 की उम्र में Arul Saravanan अब कर रहे हैं Urvashi Rautela संग एक्टिंग डेब्यू

The Legend Sarvanan Movie Release Date: हाल ही में फिल्म द लीजेंड का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही ये फिल्म काफी चर्चा में है. इसी के साथ चर्चा में है वो चेहरा जो 52 की उम्र में किसी फिल्म में पहली बार नजर आ रहा है वो भी उर्वशी रौतेला के साथ. लिहाजा अब लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये अरुल सरवनन कौन हैं जो अब तक अनजान रहे लेकिन अब एक्टिंग मे उतर आए हैं. 

कौन हैं अरुल सरवनन?
अरुल सरवनन तब चर्चा में आ गए जब महीना भर पहले उनकी फिल्म द लीजेंड का ट्रेलर रिलीज हुआ. काफी अलग से दिखने वाले अरुल सरवनन की जोड़ी उर्वशी रौतेला संग नजर आ रही है. अरुल सरवनन साउथ के कामयाब और जाने माने बिजनेसमैन हैं. जिनकी फिलहाल उम्र 52 साल है. इतने सालों में अरुल ने अपने बिजनेश को ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया है. साउथ में इनका खुद का शॉपिंग स्टोर है जिसका नाम है Sarvana Store. कहा जाता है कि उसी से आइडिया लेकर बिग बाजार जैसा पॉपुलर ब्रांड खड़ा किया गया. पहली बार अरुल ने कैमरा तब फेस किया जब वो अपने स्टोर की ऐड के लिए तमन्ना भाटिया और हंसिका मोटवानी संग दिखे. लेकिन अब वो फिल्म में बतौर हीरो दिखने जा रहे हैं. 

जब बेटी को गिफ्ट कर दिए थे 13 करोड़ के कपड़े
साल 2017 में भी अरुल उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उनकी बेटी की शादी हुई. उस वक्त उन्होंने बेटी को 13 करोड़ के कपड़े गिफ्ट किए थे और इसी वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. अरुल सरवनन की दो बेटियां हैं. वहीं बात करें इनकी फिल्म की तो ट्रेलर काफी ट्रेड कर रहा है और फिल्म रिलीज की तैयारी पूरी है. 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म को सिनेमाघरों की 2500 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा.