Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: किसी ने गुस्से तो किसी ने मजबूरी में छोड़ा था शो, फिर दोबारा इन कलाकारों की नहीं चमकी किस्मत
Actors Who Quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है और समय के साथ इस शो की फैन फोलोइंग बढ़ती ही जा रही है. लेकिन इन 15 सालों में कई पुराने किरदार शो को छोड़ चुके हैं. किसी ने गुस्से में आकर नाराजगी से शो को क्विट किया तो कोई किसी मजबूरी के चलते शो से दूर हो गया. लेकिन शो को अलविदा कहने वाले ये कलाकार कहीं गुम से हो गए हैं उनका करियर ग्राफ बढ़ने के बजाय घटता ही जा रहा है.  
 
tark mehta ka ulta chsma

Neha Mehta: नेहा मेहता ने लगभग 13 सालों तक अंजलि मेहता का किरदार शो में निभाया और उन्हें काफी पसंद भी किया गया. लेकिन 2020 में लॉकडाउन के बाद जब शो की वापसी हुई तो उन्होंने इस शो से दोबारा जुड़ने से इंकार कर दिया. बताया जाता है कि प्रोडक्शन हाउस के साथ मनमुटाव के कारण ही उन्होंने शो को अलविदा कहा. वहीं शो छोड़ने के बाद वो किसी भी हिंदी शो या फिल्मों में नहीं दिखी हैं. लेकिन वो गुजराती सिनेमा में काफी सक्रिय हैं जिसके दर्शक सीमित हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

Gurcharan Singh: गुरचरण सिंह ने तब शो को अलविदा कहा जब उन्हें लगा कि इस वक्त उनके पिता को उनकी ज्यादा जरूरत है. पिता का पूरी तरह से वो ध्यान रख सकें इसके लिए गुरचरण ने ना सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कहा बल्कि उन्होंने इंडस्ट्री को ही हमेशा के लिए छोड़ दिया. आज भी लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

Monika Bhadauria: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपनी फीस बढ़वाने की जिद पर अड़ी मोनिका की बात जब नहीं मानी गई तो उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. साथ ही वो कुछ एक्सपेरीमेंट भी करना चाहती थी. सालों से बावरी का किरदार निभा रहीं मोनिका ने 2019 में शो क्विट किया था. हालांकि आज वो कहां हैं और क्या कर रही हैं ये कोई नहीं जानता.  (फोटो- सोशल मीडिया)

Nidhi Bhanushali: निधि भानुशाली ने शो को काफी पहले ही अलविदा कह दिया था वो भिड़े की बेटी सोनू के रोल में थीं. इस शो को छोड़ने के बाद निधि को किसी अन्य शो में नहीं देखा गया है लेकिन सोशल मीडिया पर वो आए दिन अपने स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

Bhavya Gandhi: टप्पू के किरदार से घर-घर में खास पहचान बनाने वाले भव्य गांधी ने सालों पहले ही शो को अलविदा कहा. मीडिया में कहा गया कि उन्हें शो से निकाला गया है लेकिन भव्य ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि वो कुछ अलग और नया करना चाहते थे इसलिए उन्होंने ही शो छोड़ा. लेकिन भव्य भी शो छोड़ने के बाद कोई खास कमाल नहीं कर सकते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)