Sushmita Sen की भाभी पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, आधी रात में बीमार बेटी को लेकर अस्पताल भागीं

Charu Asopa Daughter: एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और उस वीडियो में बताया कि किस तरह उन्हें आधी रात में अपनी बेटी को लेकर अस्पताल भागना पड़ा. 

 
Sushmita Sen की भाभी पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, आधी रात में बीमार बेटी को लेकर अस्पताल भागीं

Charu Asopa Daughter Disease: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के सगे भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और  चारू असोपा (Charu Asopa) के बीच तलाक की खबरें कितने ही दिनों से वायरल हो रही हैं. चारू और राजीव एक-दूसरे को तलाक का कारण भी बता रहे हैं. इस बीच चारू ने अपनी बेटी की बीमारी का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है और उन्हें अकेले ही इस मुसीबत की घड़ी से लड़ना पड़ रहा है. चारू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है और वीडियो पोस्ट करके वो अपनी बेटी के हाल के बारे में फैंस को बता रही हैं. चारू ने बताया कि जियाना को हाथ, पैर और मुंह की बीमारी (HFMD) है.

चारू की बेटी को है बीमारी

चारू असोपा ने हाल ही में एक वीडियो रिकॉर्ड किया और अपनी बेटी के हाल के बारे में बताया. बेटी जियाना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि जियाना को हाथ, पैर और मुंह की बीमारी (HFMD) है. उन्होंने अपने वीडियो में बताया यह भी बताया कि जियाना को जो बीमारी हुई है, उस वजह से बच्ची के हाथ, पैर, चेहरे और मुंह में छाले हो जाते हैं, जिसके चलते वह कुछ भी खा नहीं पाती है. चारू ने वीडियो में बताया कि  वो जियाना को लेकर काफी डर गई थीं और आधी रात को अपनी बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचीं.

तीन साल भी नहीं चला रिश्ता

आपको बता दें, चारू इन दिनों अपने पति राजीव सेन से अलग रह रही हैं. दोनों के बीच तलाक की खबरें लंबे समय से आ रही हैं और अब दोनों खुलकर अलग होने की बात करते हैं. आपको बता दें, जून 2019 को राजीव और चारू ने सात फेरे लिए थे. उनकी शादी में परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई थीं.चारू असोपा और राजीव सेन बीते साल एक बेटी के मां-बाप बने. लेकिन बेटी के जन्म से पहले भी दोनों की शादी में कई मुश्किलें आई थीं. इसके साथ ही इस साल भी दोनों के तलाक की खूब अटकलें लगने लगीं.

पति को भेजा नोटिस

चारू ने 7 जून को राजीव के पास कानूनी नोटिस भेज दिया था. वहीं, इस नोटिस का जवाब राजीव ने दूसरे नोटिस से दिया था जिसमें उन्होंने चारू पर शॉकिंग आरोप लगाए थे. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो चारू ने आरोप लगाया था कि राजीव उनके लिए कभी मौजूद नहीं थे. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं अपनी शादी में परेशानियों को लेकर बात नहीं करना चाहती थी लेकिन राजीव मेरे बारे में झूठ फैला रहा है तो मैं बोलने को मजबूर हूं'.