Supriya Sule Saree Catches Fire Video: महिला नेत्री की साड़ी में लगी आग, इस कार्यक्रम में हुआ हादसा, देखे वीडियो

 
Supriya Sule Saree Catches Fire

Supriya Sule Saree Catches Fire Video : पुणे के हिंजवडी इलाके से एक चौंका देने वाला मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सांसद और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले पुणे के हिंजवडी इलाके में वह एक कराटे कॉम्पिटिशन का उद्घाटन करने मौके पर पहुंची। जहां उद्धघाटन के दौरान वह एक हादसे का शिकार हो गई। बता दें कि जैसे ही वह उद्घाटन करने लगी तो उनकी साड़ी में आग लग गयी। 


आपको बता दें कि सुप्रिया सुले कराटे कॉम्पिटिशन का उद्घाटन करने के दौरान जब मंच पर छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति पर माला चढ़ा रही थीं उसी दौरान नीचे जल रहे दीये से उनकी साड़ी में आग लग गयी। जब उन्होंने साड़ी में आग लगती देखि तो उन्होंने हाथ से आग को बुझा दिया। हालांकि इस मामले में उन्हें किसी प्रकार की  कोई चोट नहीं पहुंची है। 

आपको बता दें कि यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उन्होंने इस वीडियो को लेकर अपना बयान  है। एक बयान में सुले ने कहा, 'मैं हिंजवडी इलाके में एक कराटे कॉम्पिटिशन के उद्घाटन समारोह में पहुंची थी. तभी मेरी साड़ी ने आग पकड़ ली। लेकिन आग पर काबू पा लिया गया।