Shraddha Murder Case: श्रद्धा की नई चैट आई सामने, अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अब हुआ ये खुलासा

Shraddha Aftab Case: आज लगातार दूसरे दिन दिल्ली और महाराष्ट्र पुलिस की टीम साथ मिलकर भयंदर की खाड़ी में सर्च ऑपरेशन करेंगी. इसके अलावा आज आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट फिर होगा. 

 
Shraddha Murder Case: श्रद्धा की नई चैट आई सामने, अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अब हुआ ये खुलासा

Shraddha Murder Update: श्रद्धा मर्डर केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस केस से जुड़े हर एंगल की जांच करने में लगी है. इस बीच श्रद्धा का एक और चैट सामने आया है, जिसमें उसने अस्पताल में भर्ती होने की बात कही है. साथ ही कुछ दस्तावेज भेजने का भी जिक्र है. वहीं महाराष्ट्र में श्रद्धा के फोन की तलाश जारी है. पुलिस आज फिर भायंदर की खाड़ी में जाएगी. सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा का मोबाइल महाराष्ट्र में ही फेंका था. 

आज लगातार दूसरे दिन दिल्ली और महाराष्ट्र पुलिस की टीम साथ मिलकर भयंदर की खाड़ी में सर्च ऑपरेशन करेंगी. इसके अलावा आज आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट फिर होगा. गुरुवार को टेस्ट के दौरान आफताब को कई बार छींक आई थीं, जिसके कारण पूछे गए सवालों की रिकॉर्डिंग ठीक तरह से नहीं हो पाई थी. इसलिए आज आफताब को दोबारा पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए बुलाया गया है. गुरुवार को साढ़े 9 घंटों तक दिल्ली के FSL में आफताब का पोलीग्राफ टेस्ट हुआ था. 

मिला यह अहम सबूत

दिल्ली पुलिस को श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब के खिलाफ बड़ा सबूत मिला है. पुलिस ने 5 चाकू बरामद किए हैं, जिनका इस्तेमाल करते हुए आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे. ये पांचों चाकू रसोईघर में आम तौर पर इस्तेमाल होने वाले चाकुओं के मुकाबले बड़े और काफी धारदार हैं. हालांकि पुलिस ने ये खुलासा नहीं किया कि उसे ये चाकू कहां से मिले. 


पुलिस को आरी की तलाश

बेरहम कातिल आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा के शरीर ही नहीं, उसके भरोसे और प्यार के भी 35 टुकड़े कर दिए थे. आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए आरी और बड़े चाकुओं का इस्तेमाल किया था. पुलिस को अभी उस आरी की तलाश है, जिससे श्रद्धा के शव काटने की बात आफताब ने पुलिस से पूछताछ में मानी थी. जांच अधिकारी अभी भी ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आफताब ने वो आरी कहां छुपाई या फेंकी.