शिवम दुबे की wife है इतनी सुंदर, नोरा फतेही भरे सामने पानी , तस्वीरों ने मचाया बवाल
 
shivam

भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने पिछले साल ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी. शिवम दुबे ने मुस्लिम लड़की से साथ शादी की, जिनका नाम अंजुम खान (Anjum Khan) हैं. हिंदू होने के बाद शिवम ने हिंदू-मुस्लिम की दीवार तोड़कर प्यार किया था और अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया था. हालांकि टीम इंडिया में ऐसे कई खिलाड़ी हैं

जिन्होंने मुस्लिम लड़की से शादी की है.शिवम दुबे ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम से पिछले साल 16 जुलाई को शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी. शिवम ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी.

dube-wife

उत्तर प्रदेश की रहने वालीं अंजुम खान बला की खूबसूरत हैं और उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी सराहा भी गया है। अंजुम खान ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट में ग्रेजुएशन की हुई है। इसके अलावा अंजुम खान को एक्टिंग और मॉडलिंग करना भी बेहद पसंद है।

shivam1

अंजुम खान हिंदी टीवी सीरियल के अलावा म्यूजिक एलबम में भी नजर आ चुकी हैं। शिवम दुबे ने शादी के बाद अंजुम संग अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था, ‘हमने प्यार किया जो कि प्यार से ज्यादा था और अब यहीं से हमारी शुरुआत हो रही है

wife

ऑलराउंडर शिवम दुबे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा थे. सीजन की शुरुआत से पहले ही फरवरी में शिवम दुबे (Shivam Dube) पिता भी बने थे. शिवम दुबे और अंजुम खान ने सालों एक दूसरे को सीक्रेट डेट किया था. 


28 साल के शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपना पहला इंटरनेशनल मैच 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. शिवम ने भारत के लिए एक वनडे और 13 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने 35 आईपीएल मैच भी खेले हैं. इस सीजन उनके बल्ले से कई बड़ी पारी देखने को मिली थीं.