Shilpi Raj का आठवां वीडियो वायरल, इस वीडियो में शिल्पी राज ने जो कहा सुनकर फट जाएगी धरती

Shilpi Raj का आठवां वीडियो वायरल, इस वीडियो में शिल्पी राज ने जो कहा सुनकर फट जाएगी धरती! Shilpi Raj's eighth video goes viral, hearing what Shilpi Raj said in this video, the earth will explode

 
Shilpi Raj का आठवां वीडियो वायरल, इस वीडियो में शिल्पी राज ने जो कहा सुनकर फट जाएगी धरती

Shilpi Raj Video: लगभग 1 महीने पहले एक्ट्रेस शिल्पी राज का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही है. एक्ट्रेस एक लड़के के साथ वीडियो में गंदी हरकते करते नजर आ रही है. एक्ट्रेस की माने तो वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं हाउ. बल्कि उन्हें परेशान करने के लिए इस वीडियो को वायरल किया गया है. Shilpi Raj आज भोजपुरी इंड्रस्ट्री का बड़ा नाम बन चुका है.

Viral Video को लेकर Shilpo Raj ने मीडिया से बात करते हुए बताया की मैंने कई बार बताया है की मै इस वीडियो में नहीं हुई मैंने ये आठवीं बार बताया है. उन्होंने कहा की उड़ रही अफवाह की वजह से वो काफी परेशान थीं.

शिल्पी राज ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मैंने अभी तक गंदा वीडियो नहीं देखा है. मुझे बताया गया था कि उसमें मेरा नाम लिया गया है. मैं तो यह सोच रही थी कि एमएमएस में दिख रही लड़की है कौन.' जब शिल्पी ने यह कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस MMS में वो लड़की कौन है, तो उनसे सवाल किया गया कि- आप नहीं जानती थी कि वह कौन है? इस पर शिल्पी ने कहा- हां बिल्कुल, वीडियो में जो लड़की है वह मैं नहीं हूं. यह कोई मेरे खिलाफ साजिश है, मुझे बदनाम करने की कोशिश है. अक्सर आपने देखा होगा कि इंडस्ट्री में जब भी कोई आगे बढ़ता है तो उसे लोग पीछे खींचने की कोशिश करते हैं. उसके बारे में गलत गलत बातें बोलते हैं. महिलाओं की कोई इज्जत नहीं है.