शिल्पी राज एमएमएस: भोजपुरी सिंगर ने अपने वायरल 'क्राइइंग ओवर द एमएमएस' वीडियो पर चुप्पी तोड़ी; 'वह एक साल पुराना है, यह किसी और चीज से संबंधित था'
शिल्पी राज विवादित कारणों से चर्चा में रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने वायरल 'क्राइंगिंग ओवर द एमएमएस' वीडियो के बारे में खोला
 
 
 shilpi-raj,  shilpi-raj-mms,  shilpi-raj-mms-leak

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज विवादित कारणों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले शिल्पी का एमएमएस ऑनलाइन लीक हुआ था और इसे कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था। यह इंटरनेट पर वायरल हो गया और कई लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया। कथित तौर पर शिल्पा को अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था। हालांकि, बाद में उसने इस बात से इनकार किया कि वह वीडियो में दिख रही लड़की है।

एमएमएस के बाद एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था। उनसे वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया। यह पूछे जाने पर कि 'उसने ऐसा वीडियो क्यों डाला जिसमें वह रो रही है कि 'ऐसा नहीं करना चाहिए आदि?', शिल्पी ने कहा कि वह जिस वीडियो में रो रही है वह एक साल पुराना है।

ईटाइम्स से बात करते हुए, शिल्पी ने कहा, "वह वीडियो जहां मैं रो रही हूं, 1 साल पुराना है। यह किसी और चीज से संबंधित था। यह भी मुझे नहीं पता कि रोते हुए वीडियो ने कैसे चक्कर लगाना शुरू कर दिया, जब एमएमएस ने मुझे जिम्मेदार ठहराया। लीक हो गया।" 

एमएमएस के बारे में बात करते हुए शिल्पी ने कहा, "मैंने एमएमएस नहीं देखा है। मुझे बताया गया था कि यह मेरे नाम से जुड़ा है। मुझे आश्चर्य है कि एमएमएस में लड़की कौन है। वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं है। ये सारी कोई साज़िश है मुझे बदनाम करने की।"

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके पास इसके पीछे कोई विचार है, तो उन्होंने कहा, "नहीं, मैं इसकी थाह नहीं ले सकती। उद्योग में जब कोई बढ़ता है तो लोग गलत-शाला बोलते हैं। महिला की कोई इज्जत नहीं।" गायिका ने यह भी खुलासा किया कि उसने कोर्ट में मामला दायर किया है।

अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, उसने साझा किया, "मेरा भाई चिंतित था और उसने मुझे फोन किया। लेकिन मैंने उसे चीजें समझाई।"

शिल्पी फिलहाल अपने काम पर फोकस कर रही हैं