शादी मुबारक : इन हालातों में हुई आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला की शादी, लोगों को खूब पसंद आ रही है इनकी जोड़ी

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक है। एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं है। यह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ साथ अक्सर सुर्ख़ियों में भी रहती है। एक्ट्रेस अपनी  बोल्डनेस के लिए जानी जाती है।
 
इन हालातों में हुई आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला की शादी

Amrapali Dubey And Arvind Akela: आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक है। एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं है। यह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ साथ अक्सर सुर्ख़ियों में भी रहती है। एक्ट्रेस अपनी  बोल्डनेस के लिए जानी जाती है।  हाल ही में आम्रपाली दुबे ने अपने कुछ नई अपकमिंग फिल्मों से जुड़े अपडेट्स को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था। हालांकि इस दौरान जिस अंदाज में उन्होंने अपनी फिल्मों के बारे में बताया उसने उसको चौका भी दिया और फिल्म के लिए एक्साइटमेंट से भी भर दिया है।

बता दें कि आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला की अपकमिंग फिल्म ‘शादी मुबारक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें काफी रोमांस और कॉमेडी  ड्रामा देखने को मिलेगा। शादी मुबारक फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक के ऑफिशल यूटुब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस ने रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

सोशल मीडिया पर शेयर करते ही यह ट्रेलर वायरल हो गया। यह  खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर से यह तो साफ है कि यह फिल्म शिक्षा के महत्व पर आधारित होने वाली है। बता दे शादी मुबारक एक पारिवारिक फिल्म है, यह बात आप ट्रेलर को देखने के बाद खुद ही समझ जाएंगे 3 मिनट 36 सेकंड के ट्रेलर में अरविंद अकेला के अनपढ़ होने से लेकर आम्रपाली दुबे की टॉपर छवि को भी दिखाया गया है।