Sania mirza Viral Post: सस्पेंस में है शोएब मलिक और सानिया के तलाक की खबर! टेनिस स्टार का नया पोस्ट हुआ वायरल
Mirza Shoaib Malik divorce news: सानिया मिर्जा का एक इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद एकबार फिर से सानिया और शोएब की तलाक की खबरों ने सुर्खियां बटरोना शुरू कर दिया है.
 
 
sania  क्या है इस इंस्टाग्राम स्टोरी में?

Sania Mirza insta story: कई दिनों से मीडिया में सानिया और शोएब के तलाक की खबर सुर्खियों में थी. इसके बाद यह कपल एक पाकिस्तानी शो को लेकर काफी दिनों तक चर्चा में बना रहा. काफी लंबे समय से खबर आ रही थी कि जल्द यह कपल तलाक ले सकता है लेकिन तभी इनका शो आया और सभी संभावनाएं औधे मुंह गिर पड़ीं. एकबार फिर से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरों ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है. हाल ही में सानिया मिर्जा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की. टेनिस स्टार की यह स्टोरी बेहद इमोशनल थी. इसे देखने के बाद फिर से सानिया और शोएब के तलाक की खबरों को हवा मिलनी शुरू हो गई है.sania

क्या है इस इंस्टाग्राम स्टोरी में?

सानिया की शेयर की हुई स्टोरी में लिखा था कि 'आप मावन हैं और रोशनी और अंधेरे से बने हुए हैं. खुद को थोड़ा लचीला या नाजुक रखें और अपने आप को खूब प्यार भी करें. उन दिनों में अपने आप को ब्रेक देना सीखे, जब आपका दिल सबसे भारी महसूस कर रहा होता है.' इस स्टोरी को पढ़कर लोग अनुमान लगाने लगे हैं कि शोएब और सानिया के बीच कुछ तो है जो ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि अपने बेटे के जन्मदिन पर दोनों को एक साथ खुश और हंसते हुए देखा गया था.

इससे पहले भी सानिया कर चुकी हैं ऐसे पोस्ट

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार सानिया उदासी से भरे हुए इमोशनल पोस्ट्स शेयर कर चुकी हैं. सानिया और शोएब के तलाक की खबर को उस वक्त ज्यादा हवा मिली थी जब बेटे के जन्मदिन पर सानिया ने लिखा कि 'मुश्किल वक्त है'. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक की खबरों को लेकर न ही सानिया ने कुछ प्रतिक्रिया दी है और न ही शोएब मलिक ने कुछ साफ-साफ कहा है. कई पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो इनका तलाक हो चुका है बस इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.