हाइवे पर स्केट बोर्ड चलाना लड़की को पड़ गया भारी, औंधे मुंह गिरी
 
girl fell

कभी-कभी इंसान को अपनी ही किसी हरकत पर पछतावा होता है और सोचते हैं कि ऐसा किया ही न होता तो कितना बढ़िया होता। कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हो गया जो उसे जिंदगी भर याद रहेगा। दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में एक लड़की हाइवे पर स्केट बोर्ड चलाती हुई नजर आ रही है। हालांकि, सवारी ज्यादा समय तक मनोरंजक नहीं रहती और दुखद अंत के साथ आगे जाकर लड़की औंधे मुंह गिर जाती है। 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की स्केट बोर्ड पर सवार होकर एक हाइवे पर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। देखने में कोई पहाड़ी इलाका लगता है और लड़की जिस ओर जा रही है, उस ढलान है। आगे जाते हुए स्केट बोर्ड और ज्यादा रफ्तार पकड़ लेते हैं। इस वजह से उसपर खड़ी लड़की का बैलेंस बिगड़ जाता है। जिसके बाद लड़की नीचे सड़क पर धड़ाम से गिरती है तो स्केट बोर्ड भी दूर जाकर पड़ता है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। करीह चार लाख लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी तादाद में लोगों ने कमेंट्स के जरिए स्वीट प्रतिक्रियाएं बी दी हैं। वीडियो देखकर आप भी सिर पकड़ लेंगे और समझेंगे कि सड़क पर स्केट चलाना कितना भारी पड़ सकता है।