शाही परिवार की बहू केट मिडलटन की मां पहनती है अपनी बेटी के कपड़े!
 
शाही परिवार की बहू केट मिडलटन की मां पहनती है अपनी बेटी के कपड़े!

ब्रिटिश राजघराने की बहू केट मिडिलटन अपने फैशन और स्टाइल को लेकर अकसर चर्चाओं में रहती हैं। इन दिनों उनकी मां कैरोल मिडलटन सुर्खियां बटाेर रही हैं। कैरोल को लेकर चल रह  चर्चा का कारण है वो पिंक ड्रेस जिसे उनकी बेटी भी पहन चुकी है। अब लोग इस आउटफिट को लेकर राजघराने की बहू और उनकी मां का मजाक बना रहे हैं। 

दरअसल डचेस ऑफ कैम्ब्रिज ने पहली बार 2021 में कैंसर से पीड़ित 5 वर्षीय लड़की से मुलाकात के दौरान गुलाबी कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी। 

केट ने इस खूबसूरत ड्रेस के साथ एक साटन जैसी बेल्ट बांधी थी। वहीं 67 वर्षीय कैरोल ने   इस आउटफिट के साथ  क्लच और काले रंग की हैट कैरी की। जहां केट ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को बांधे रखा तो वहीं उनी मां ने बालों को खुला रखा।

यह पहली बार नहीं है  जब मां- बेटी एक तरह की  ड्रेस में नजर आई हों।  कुछ सालों पहले कैट ने अपी मां के लुक को कॉपी करते हुए ब्लू कोट कैरी किया था। उस दौरान भी दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। 

केट मिडिलटन की बात करें तो  उनके स्टाइल में राजसी परिवार की गरिमा के साथ-साथ एक 'असलियत' या ज़मीन से जुड़े होने का अहसास देता है जो उन्हें आम लोगों से जोड़ देता है। वह अकसर अपने  ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।