Rishabh Pant Tweet: ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार किया ट्वीट, वापसी पर भी दिया बड़ा बयान

 
ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार किया ट्वीट

Rishabh Pant Tweet: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीट किया है। उन्होंने अपनी सेहत की जानकारी के साथ-साथ भविष्य को लेकर भी इस ट्वीट में बड़ा बयान दिया है। बता दें कि ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से ही सोशल मीडिया से दूर थे, लेकिन अब उन्होंने पहली बार ट्वीट किया है।

पंत ने बताया है कि उनके पैर की सर्जरी सफल रही है और अब उनकी वापसी का सफऱ शुरू हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने हादसे के मदद के लिए बीसीसीआई, बीसीसीआई सचिव जय शाह और सरकार का शुक्रिया अदा किया है। 

 


आपको बता दें कि पंत नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए यात्रा कर रहे थे जब रुड़की के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई, कई बार पलटी और आग लग गई। पंत कुछ स्थानीय लोगों ने उनकी जान बचाई। स्थानीय लोगों द्वारा उनको अस्पताल ले जाया गया था।

इसके बाद ट्रॉमा उपचार के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल ऋषभ पंत की हालत में सुधार नजर आ रहा है। वहीं आपको बता दें कि  दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने पुष्टि की थी कि पंत इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 सत्र में नहीं खेलेंगे।

पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने होने वाली महत्वपूर्ण बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।