Rakhi Sawant: सोशल मीडिया पर राखी सावंत का वीडियो वायरल, हिजाब में आईं नजर, यहां देखिये

एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी केवल शादी को लेकर ही नहीं, बल्कि धर्म और नाम बदलने पर भी सुर्खिया बटोर रही है। कुछ दिनों पहले ही राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग अपनी पनी सीक्रेट शादी को लेकर खुलासा किया था।
 
Rakhi Sawant:

Rakhi Sawant:  एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी केवल शादी को लेकर ही नहीं, बल्कि धर्म और नाम बदलने पर भी सुर्खिया बटोर रही है। कुछ दिनों पहले ही राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग अपनी पनी सीक्रेट शादी को लेकर खुलासा किया था। राखी अपनी शादी के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर इस बारे में बात कर रही हैं। राखी ने बताया था कि उन्होंने निकाह किया है। जिसके बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है। वहीं अब राखी ने सोशल मीडिया पर हिजाब पहने हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। 


राखी ने शेयर किया वीडियो 

राखी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे हिजाब पहने नजर आ रही हैं। वीडियो की राखी ऑरेंज रंग का हिजाब पहने नजर आ रही हैं, साथ ही अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ मस्ती करती भी दिखाई दी हैं। 

राखी सावंत को मुंबई में देखा शनिवार शाम को देखा गया था। इस दौरान इनको राखी को पैपराजी ने स्पॉट किया और उनकी शादी को लेकर उनसे बात की। पैपराजी से बात करते हुए राखी फूट-फूटकर रोने लगी और कहा कि अभी तक मेरी मां को नहीं मालूम है। लेकिन मेरी मौसी, मामा और अन्य परिवार के लोगों को पता चल है। सभी लोग बोल रहे हैं कि मम्मी तक बात नहीं पहुंचनी चाहिए। जब मम्मी होश में आ जाएगी और बात उनको पता चलेगी तो पता नहीं उन पर क्या असर होगा। क्यों है मेरे नसीब में इतने दर्द ?' 

लव जिहाद पर बोली राखी सावंत 

इंटरव्यू के दौरान राखी ने लव जिहाद को लेकर भी बात की है । इस पर उन्होंने कहा कि देखिए इसके बारे में मैं कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। आदिल अगर मुझे नहीं अपनाएंगे तो वह लव जिहाद ही होगा। लेकिन अगर वो मुझे अपना लेंगे तो वह लव मैरिज होती है, निकाह होता है। मैंने सच्चे मन से निकाह किया है। या तो आदिल मुझे अपना ले या भगवान मुझे ऊपर उठा ले। बस अब ये कलंक मुझसे और सहन नहीं होता है। या आदिल मुझे अपना ले या खुदा मुझे मौत दे दे।